Sunday, June 30, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: हेड कांस्टेबल का शव नाले में मिला, बुरी हालत में...

UP Crime: हेड कांस्टेबल का शव नाले में मिला, बुरी हालत में था शव…

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP Crime: हेड कांस्टेबल का शव भगवतदास घाट स्थित नाले में मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हत्या और दुर्घटना दोनों एंगल से जांच कर रही है। फिलहाल तहरीर के अनुसार रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

यह है पूरा मामला

कानपुर में पुलिस लाइन में तैनात सशस्त्र पुलिस के हेड कांस्टेबल का शव भगवतदास घाट स्थित नाले में मिला। हेड कांस्टेबल का शव क्षतिग्रस्त हो गया था। कांस्टेबल के ट्रेनी दरोगा के बेटे ने फीलखाना थाने में अज्ञात के खिलाफ हत्या की नियति दी है। शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे पुलिस को एक शव भगवतदास घाट के पास नाले में मिला।

ये भी पढ़ें: UP Police News: रिश्वत लेते दरोगा का वीडियो Viral, समझौते को मंजूरी देने के लिए मांगे 20 हजार

शव आवारा पशुओं के नोचने से क्षत-विक्षत हालत में था। पुलिस ने शव को अज्ञात मानकर मोर्चरी में रखवा दिया। जांच के दौरान एक रिक्शा चालक ने पुलिस को बताया कि यहां एक कांस्टेबल अक्सर आता था और कुछ लोगों के साथ शराब पीकर पुलिस लाइन चला जाता था।

घटनास्थल के पास पुलिस की बेल्ट भी मिली, जिसके बाद भगवतदास घाट के पास स्थित शराब की दुकान और फिर पुलिस लाइन के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो शव झांसी के लहराचूरा गांव लरौनी निवासी हेड कांस्टेबल खेमचंद्र का निकला। वह सुबह पांच बजे पुलिस लाइन से निकले थे। पुलिस की सूचना पर मेरठ में तैनात प्रशिक्षु उपनिरीक्षक खेमचंद्र के बेटे जितेंद्र वर्मा ने शव की शिनाख्त की।

श्रवण कुमार सिंह, डीसीपी पूर्वी ने बताया

जितेंद्र ने फील्डखाना थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या कर शव नाले में फेंकने की तहरीर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हेड कांस्टेबल का शव नाले में मिला था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हत्या और हादसे दोनों एंगल पर जांच कर रही है। फिलहाल तहरीर के मुताबिक रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। एसीपी कोतवाली अर्चना सिंह को पूरे मामले की जांच दी गई है। -श्रवण कुमार सिंह, डीसीपी पूर्वी

ये भी पढ़ें: UP Police encounter: यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, एक्शन में पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular