Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: मामूली विवाद को लेकर पति-पत्नी ने खाया जहर, दोनों की...

UP Crime: मामूली विवाद को लेकर पति-पत्नी ने खाया जहर, दोनों की हुई मौत, जानें खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद ग्राम पपड़ी मिल्किया में गृह क्लेश से परेशान पति-पत्नी ने सल्फास खा ली। जिससे पति-पत्नी की हालत बिगड़ गई। परिजनों ने आनन फानन में गंभीर हालत में दोनों को सीएचसी कायमगंज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया। मृतक का पांच माह की गर्भवती थी। प्राथमिक उपचार के बाद पति की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल लोहिया के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद पति को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टर ने उसे सैफई के लिए रेफर कर दिया, सैफई ले जाते समय पति की भी मौत हो गई।

पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा

कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पपड़ी मिल्किया निवासी अजय जाटव पुत्र प्रेमपाल उम्र 24 साल की शादी 5 महीने पूर्व थाना शमशाबाद क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर महमूद निवासी सुरेश की 23 वर्षीय पुत्री उपासना के साथ हुई थी। उपासना गर्भवती भी थी मंगलवार की रात को पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिस पर देर रात दम्पति ने सल्फास खा लिया। सल्फास खा लेने से दोनों की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कायमगंज में भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार देने के बाद अजय को जिला अस्पताल लोहिया के लिए रेफर कर दिया गया। और अजय की पत्नी उपासना को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

ALSO READ: Ayodhya Loksabha: अयोध्या में राम मंदिर बना फिर भी हार गई BJP, जानिए क्या रहा कारण

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 

अजय की गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल लोहिया से मेडिकल कॉलेज सैफई के लिए रेफर कर दिया गया। सैफई पहुँचते ही अजय की भी मौत हो गई। सूचना पर कायमगंज अस्पताल पहुँचे, मृतक महिला उपासना के पिता सुरेश ने बताया कि पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था। मंगलवार की शाम को उसकी बेटी ने फोन किया कि हमे बुला ले जाओ, सुरेश ने अपने दामाद अजय पर बेटी को जहर देने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुँचे एसआई सुनील यादव ने मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ALSO READ: Loksabha Results: चुनाव परिणामों पर पाकिस्तान से ये क्या बयान आया

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular