Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: तू मेरी नहीं हो सकती तो मैं तुझे किसी की...

UP Crime: तू मेरी नहीं हो सकती तो मैं तुझे किसी की होने भी नहीं दूँगा, करना चाहता था निकाह, लड़की के इंकार करने पर उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Crime: नोएडा से एक मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने युवती की निर्मम हत्या कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि युवक युवती से नोएडा में निकाह करना चाहता था,लेकिन घर वालों के लोकलाज के चलते युवती ने उसे मना करा दिया था। जिसके बाद वह गुस्से में आ गया और इस घटना को अंजाम दिया। बता दें, मामला गौतमबुद्ध नगर ज़िले के नोएडा का है।

तू मेरी नहीं हो सकती तो मैं तुझे किसी की होने भी नहीं दूँगा

युवक युवती पांच साल से प्रेम प्रसंग में थे और दोनों निकाह करने गौतमबुद्ध नगर ज़िले के नोएडा जा रहे थे, लेकिन इसी बीच हापुड़ ज़िले के गढ़ कोतवाली क्षेत्र में दोनों में झगड़ा हो गया। जिसके बाद प्रेमिका ने परिवार के खिलाफ जाकर उससे निकाह करने से साफ इंकार कर दिया। तब प्रेमी गुलबेस ने कहा- तू मेरी नहीं हो सकती तो मैं तुझे किसी की होने भी नहीं दूँगा। की तर्ज पर चाकुओ से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद आरोपी प्रेमी ने खुद पुलिस को फोन कर इस बात की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी प्रेमी गुलबेज़ को गिरफ्तार कर लिया और शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बोला मैंने अपनी प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दी

आपको बता दें कि रामपुर ज़िले के शहज़ाद नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव का रहने वाला गुलवेश अपनी प्रेमिका मुस्केसबा के साथ निकाह करने नोएडा ले जा रहा था। पुलिस के पास डायल 112 नंबर पर एक युवक का फ़ोन आया कि कोतवाली क्षेत्र के अठसैनी गांव के नज़दीक मध्य गंगा नहर पर उसने अपनी प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दी। इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहाँ देखा कि एक युवक के पास चाकू है और वह नहर के पास खड़ा हुआ है, दूसरी तरफ एक युवती का शव कुछ दूरी पर पड़ा हुआ है।

दोनों पिछले पांच साल से एक दूसरे से प्रेम करते

आरोपी ने पुलिस को बताया कि दोनों पिछले पांच साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे।दोनों निकाह करने के लिए घरवालों की चोरी से नोएडा के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में प्रेमिका ने परिजनों की इच्छा के बिना निकाह नहीं करने की बात की। जिससे वह नाराज़ हो गया और उसने चाकू से अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी,।

Also Read: Swami Prasad Maurya: सपा नेता पर कार्यक्रम के दौरान हमला, वकील की वेशभूषा में एक व्यक्ति ने फेंका जूता

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular