Wednesday, June 26, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: दरोगा ने किया युवती के साथ धोखा, फेसबुक पर की...

UP Crime: दरोगा ने किया युवती के साथ धोखा, फेसबुक पर की दोस्ती … शादी का झांसा देकर किया रेप

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज),UP Crime: कानपुर में एक पुलिस अधिकारी का खुलासा होने पर वो फरार हो गया। मामला हरबंस महल थाने में सामने आया। यहां दरोगे ने पहले एक लड़की को फेसबुक पर फ्रेंड रिकवेस्ट भेजा और …

यह है पूरा मामला

कानपुर में हरबंस मुहाल में मस्जिद में रहने वाले साझीदार सचिन मोरार ने फेसबुक के माध्यम से फेसबुक के माध्यम से बिठूर में निवास करने वाली एक लड़की से बातचीत करना शुरू कर दिया। सांप्रदायिक रूप से चैटिंग करते हु, उन्होंने अपने अकेलेपन को दिखाते हुए दोस्ती से प्रेम का परिचय दिया और उसे इसी दौरान एक दिन उसने उसे अपने कमरे में बुलाया और उसका साथ दिया। जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ यौन शोषण किया गया।

ये भी पढ़ें: कौन सा दूध पीते हैं मुकेश अंबानी

इस दौरान लड़की ने जान लिया कि सचिन सचिन किसी और लड़की से प्रेम संबंध रखते हैं, और उन्होंने इसका विरोध किया। इसके विरोध में बाबा साहब ने उन्हें अपने घर से निकाल दिया। उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी से शादी नहीं करना चाहते, बल्कि दूसरी लड़की से शादी करना चाहते हैं। लड़की ने इस मामले की शिकायत 3 महीने पहले पुलिस कमिश्नर वेन्यू गोल्डन कार से की थी। मामले की जांच करते हुए कमिश्नर ने तत्काल रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए थे, लेकिन थाने में थानेदार से समझौता करके रिपोर्ट के आदेश को दबा दिया।

युवती ने पुलिस कमिश्नर से की शिकायत

उसने पुलिस कमिश्नर से शिकायत करते हुए कहा कि अगर मेरी रिपोर्ट नहीं लिखी गई तो मैं कुछ भी करूंगी. मेरी जान को भी ख़तरा है. इस पर पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने तुरंत रिपोर्ट दर्ज की और थाने से जवाब भी मांगा. रिपोर्ट लिखने में इतनी देरी क्यों हुई? इसी दौरान इंस्पेक्टर सचिन का तबादला हरबंस मुहाल से पुलिस लाइन कर दिया गया। रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर भूमिगत हो गए। संयुक्त पुलिस आयुक्त हरिश्चंद्र का कहना है कि एक लड़की ने पुलिस इंस्पेक्टर पर शादी के नाम पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui: अभिनेता नवाज़ुद्दीन के परिवार पर एक बार फिर आई आफत, अब भाई धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular