Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधUP Crime: प्रेमिका से शादी न होने पर प्रेमी ने दिखाया पागलपन,...

UP Crime: प्रेमिका से शादी न होने पर प्रेमी ने दिखाया पागलपन, मंगेतर पर फेंका तेजाब

- Advertisement -

(The husband did not lose sight of the girlfriend’s betrothal to someone else.): प्रेमिका की सगाई किसी और से हो जाने की बात पति के गंवारा नहीं हुई। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दो दिन पहले प्रेमिका के मंगेतर पर तेजाब फेंककर उसपर जानलेवा हमला किया था। तेजाब कांड में मौजूद पांच आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने मौके से कार और बाईक भी बरामद की।

UP Crime: उत्तर-प्रदेश के सहारनपुर में मौजूद देवबंद में प्रेमी की प्रेमिका की सगाई किसी और से होने के कारण प्रेमी ने एक भयानक कदम उठाया। प्रेमी ने दो दिन पहले 6 फरवरी को अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका के मंगेतर पर तेजाब डालकर जानलेवा हमला किया। हमले के 5 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दो दिन पहले हुए तेजाब कांड का खुलासा थाना देवबंद पुलिस ने कर दिया है। तेजाब कांड को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी उदय उर्फ भोला और उसके 5 साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, सभी आरोपियों ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है। साथ ही, पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई कार, बाइक और तेजाब की बोतलें बरामद की है।

मौके से आरोपी हुए फरार

देवबंद के गोपाली रोड पर 6 फरवरी को शुभम नाम के व्यक्ति पर कुछ लोगों ने तेजाब फेंक दिया था। तेजाब फेंककर आरोपी मौके से फरार हो गए थे। तेजाब फेंकने से शुभम बुरी तरह झुलस गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गिरफ्तारी के लिए पूरी पुलिस तैनात

तेजाब कांड की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम बनाई गई। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और कुछ लोगों की लोकेशन के आधार पर देवबंद पुलिस ने जनपद मुजफ्फरनगर से दबाव डालते हुए उदय नाम के शख्स को हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ की।

पुछताछ में उदय ने किया अपना जुर्म कबूल

पुछताछ के दौरान उदय ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। जब घटना को अंजाम देने के पीछे की वजह उदय ने बताई तो सब हैरान रह गए। उदय ने पुलिस को बताया कि, ‘जब उसे पता चला कि उसकी प्रमिका की सगाई शुभम के साथ हो गई है, तो मैं बौखला गया। जिसके बाद शुभम से बदला लेने के मकसद से दोस्तों के साथ मिलकर शुभम को कॉल करके मिलने के लिए बुलाया और फिर उसपर तेजाब फेंक कर फरार हो गए।‘

फरार दो आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होगी

सहारनपुर के एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि उदय ने शुभम से बदला लेने के लिए अपने तेजाब फेंका था। क्योंकि, उसकी प्रमिका का रिश्ता शुभम से तय होने की बात से उदय नाराज था। उदय को गुस्सा आया कि लड़की ने उसकी मर्जी के बिना ही कहीं और सगाई कैसे कर रही है।

घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी उदय के साथ 5 और आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। घटना में मौजूद दो अन्य साथी अभी भी फरार है। पर उनकी भी गिरफ्तारी जल्द-से-जल्द हो जाएगी। घटना में इस्तेमान की गई कार, बाइक और वारदात में इस्तेमाल की गई तेजाब की बोतल बरामद हो गई है।

यह भी पढ़ें-

UP News: पुलिसकर्मी नहीं कर सकेंगे ड्यूटी के दौरान इंटरनेट का इस्तेमाल, प्रदेश में ‘सोशल मीडिया पॉलिसी’ बहाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular