Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: एकतरफा प्यार में प्रेमिका के घर फंदे पर लटक गया...

UP Crime: एकतरफा प्यार में प्रेमिका के घर फंदे पर लटक गया आदमी, फिर जो हुआ..

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Crime: उत्तर प्रदेश के हरदुआगंज क्षेत्र के एक गांव में इंटर की छात्रा काफी दिनों से परेशान कर रहा शोहदा मंगलवार की रात को युवती के घर की छत पर फंदे पर जा लटका। जगार होने पर उसे बचा लिया गया। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है। शोहदा लंबे समय से छात्रा का पीछा कर रहा था। युवती द्वारा घर बताने पर उसके पिता ने युवक के घर व पुलिस से शिकायत की गई थी। मगर कोई कार्रवाई ना होने पर स्वजन खुद बेटी को सुरक्षा कर रहे थे।

ये है मामला

मंगलवार रात युवती व उसका परिवार ग्राउंड तल पर कमरे में सोया था। शोहदा आधी रात को नसेनी लगाकर युवती की छत आ गया और कमरे में ड्रम पर चढ़कर फंदे पर झूल गया। पैर से ड्रम गिरने पर हुई आवाज से युवती का परिवार जाग गया। उन्होंने छत पर पहुंच कर रस्सी काटी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताया गया है।

ग्रामीणों का कहना है कि फंदे पर झूलने वाला युवक सट्टे की गतिविधि में लिप्त रहता है, स्थानीय पुलिस की डायरी में उसका हर गुनाह माफ है।

ALSO READ:

UP News: गोबर के ढेर में मिली लाश! शव को नोच रहे थे जानवर, जांच में जुटी पुलिस  

Uttarakhand UCC Bill:  लिव-इन पर क्या कहता है UCC बिल? जानें यहां 

Barabanki News: बाराबंकी में धर्मांतरण का खेल! एक पादरी गिरफ्तार, जानें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular