Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: सपा नेता की पत्नी की हत्या! मामले की जांच में...

UP Crime: सपा नेता की पत्नी की हत्या! मामले की जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: जनपद हापुड़ की सिटी कोतवाली क्षेत्र के सामिया गार्डन सिटी में समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष के घर के अंदर पत्नी की गोली मारकर निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। ये मामला कल दोपहर 2 बजे के बीच का है जब एक घायल महिला को कुछ लोग हापुड़ के नीचे अस्पताल पर लेकर आए। जब डॉक्टरों ने उनका इलाज किया तो देखा कि उनके सर में तीन गोलियां लगी हुई थी। जिसके बाद उपचार के दौरान समाजवादी पार्टी के नेता की पत्नी की मृत्यु हो गई।

ये है पूरा मामला

इस घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारियों सहित भारी पुलिस बल मौके पर गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इस मामले पर जब मृतका के पति व सपा के नेताजहीर सलमानी से जब बात की गई तो उसने बताया की में बैनामें के सिलसिले में सुबह अपने घर से निकला था। जिसके बाद तकरीबन आधे घंटे पहले मुझे मेरे घर में काम करने वाले युवक ने फोन कर बताया कि मेरी पत्नी जीने से उतरते गिरी है। जिसको हापुड़ मुझे मेरे घर में काम करने वाले युवक ने फोन कर बताया कि मेरी पत्नी जीने से उतरते हुए गिर गई। जिसको हापुड़ के एक अस्पताल में लेकर आए, लेकिन यहां आने के बाद पता चला है कि मेरी पत्नी को गोली मारी गई है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

अब ये घटना किसने की है अभी इसकी कोई सूचना नहीं है। साथ ही घटनास्थल पर पहुंचे एसपी हापुड़ ने मीडिया से बात करते हुए बताया की अस्पताल से सूचना मिली थी। जिसमें एक महिला को गोली लगा बताया गया था। इसी को लेकर घटनास्थल पर जांच की जा रही है।

कई अहम जानकारी लगी पुलिस के हाथ 

साथ ही घटना से जुड़ी कई अहम जानकारी भी पुलिस को हाथ लगी है। जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। साथ ही सारी घटनाक्रम के बाद लोग दबी जुबान में इसे प्रॉपर्टी को लेकर हत्या की वजह का अंदेशा जता रही है।

ALSO READ: Seema Haider: सीमा हैदर ने भारत आकर की एक और गलती, दोबारा बढ़ीं मुश्किलें 

UP News: सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा! फटा सिलेंडर, कई लोगों की मौत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular