Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: यूपी में लव जिहाद का नया मामला! नाबालिग से बलात्कार...

UP Crime: यूपी में लव जिहाद का नया मामला! नाबालिग से बलात्कार के मामले में आरोपी गिराफ्तार  

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Crime: एक 14 वर्षीय लड़की ने 20 वर्षीय मुस्लिम व्यक्ति पर उसका अपहरण करने और दो महीने तक बलात्कार करने और उसे जबरन इस्लाम में परिवर्तित करने की कोशिश करने का आरोप लगाया। लड़की ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे मांसाहारी भोजन करने और ‘नमाज’ पढ़ने के लिए मजबूर किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने इंस्टाग्राम पर लड़की से दोस्ती की और बाद में उसे अपना घर छोड़कर अपने साथ रहने का लालच दिया।

ये है पूरा मामला

उन्होंने कहा, “मुझे प्रभावित करने के लिए वह बंगलों और कारों की तस्वीरें भेजता था और दावा करता था कि ये उसकी हैं। हालांकि, जब मैं उसके घर पहुंची तो पाया कि यह एक पुराना, जीर्ण-शीर्ण घर था।” उसने आरोप लगाया कि कुछ दिनों के बाद दानिश ने उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया और उसे मांसाहारी भोजन खाने और ‘नमाज’ पढ़ने के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया। जब उसने विरोध किया तो दानिश और उसके परिवार वालों ने उसकी पिटाई कर दी। उन्होंने कहा, ”हाल ही में, दानिश ने एक मौलवी को अपने घर बुलाया और अपने ‘निकाह’ की तारीख 30 दिसंबर तय की।”

भागने में सफल रहा परिवार

उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें एक मस्जिद में ले जाया गया और उनका नाम बदलकर मुस्कान खान कर दिया गया। शुक्रवार को एक हिंदू संगठन के कुछ सदस्यों को घटना के बारे में पता चला और वे दानिश के घर पहुंचे जहां से उन्होंने लड़की को बचाया। पुलिस ने बताया कि दानिश और उसका परिवार भागने में सफल रहा। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) लाखन सिंह ने कहा कि आरोपी को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया और इस संबंध में आगे की जांच जारी है।

ALSO READ:

Calendar 2024: नए साल 2024 के व्रत-त्योहार डेट, होली से लेकर दिवाली, जानें सभी त्योहारों की तारीख 

Amit Shah Mathura Visit: आज अमित शाह का मथुरा दौरा, षष्ठी महोत्सव में करेंगे शिरकत, जानें पूरा शेड्यूल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular