Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUp crime news: ससुर ने बहू के साथ की संबंध बनाने की...

Up crime news: ससुर ने बहू के साथ की संबंध बनाने की कोशिश,विरोध जताने पर दी जान से मारने की धमकी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP crime news: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बहु ने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले ने दहेज की मांग को लेकर लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। इस बीच कलयुगी ससुर ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। इस दौरान पति ने तो दूरी बना ही ली थी, इसका फायदा उठाकर ससुर आए दिन अपनी बहू के साथ छेड़खानी करता था।

हद तो तब पार हो गई जब एक दिन ससुर ने उसके कपड़े फाड़ दिए। जब बहू पति और सास से शिकायत की तो दोनों ने धमकी दी कि यदि ये बात घर से बाहर गई तो हम तुझे जान से मार देंगे। इसके बाद पीड़िता ने अपने मायके वालों को जानकारी दी। इस मामले में पीड़िता ने थाने में शिकायत की है।

दहेज में पांच लाख रुपए की मांग

जनपद एटा के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बेटी के ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले बेटी का विवाह कोतवाली क्षेत्र के गांव इटोरा निवासी विनायक के साथ किया था। शादी के कुछ समय बाद ही पति, सास और ससुर अतिरिक्त दहेज में पांच लाख रुपए की मांग को लेकर पुत्री को प्रताड़ित करने लगे। इस दौरान ससुर इस बात का फायदा उठाकर बेटी के साथ गंदी हरकतें करने लगा।

संबंध बनाने की जिद करने लगा ससुर

पीड़ित बहू ने बताया कि ससुराल वाले आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे। 10 अगस्त को ससुर ने बहू को घर में अकेला पाकर अश्लील हरकत शुरु कर दी । वह संबंध बनाने की जिद करने लगा। जब बहू ने विरोध किया तो ससुर ने उसके कपड़े फाड़ दिए। उसने किसी तरह ससुर से खुद की आबरू को बचाया।

पति और सास ने  दी जान से मारने की धमकी

इसके बाद जब पति और सास घर आए, तो पीड़िता ने आपबीती उन्हें बताई, लेकिन उसकी शिकायत सुनने की जगह पति और सास ने भी बहू की वजह ससुर का साथ दिया। इस दौरान पीड़िता ने बताया कि पति और सास ने धमकी दी कि यदि ये बात घर से बाहर गई तो उसे जान से मार देंगे।

पति के खिलाफ दर्ज किया  मुकदमा

जब पीड़िता ने मायके वालों को घटना की सूचना दी। पीड़ीता को मायके वाले उसे अपने साथ ले गए और कोतवाली पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया। पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ALSO READ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular