Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP Crime News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा की मौत, परिजनों...

UP Crime News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा की मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर हाईवे किया जाम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bareilly Crime News: उत्तरप्रदेश के बरेली में छेड़छाड़ की शिकार छात्रा की मौत के बाद बवाल हो गया। पोस्टमार्टम के बाद गुस्साए परिजनों ने सड़क पर शव रखकर हाईवे जाम कर दिया। इस दौरान परिजनों का साथ देने कॉलोनी के हजारों लोग जमा हो गए। आक्रोशित लोग बेटी के लिए इंसाफ की मांग करने लगे। जाम की खबर पाने के बाद कई थानों की पुलिस और अन्य अधिकारी पहुंच गए। मौके पर पहुंचे अधिकारियों पर लोगों का गुस्सा फुट पड़ा।

छात्रा को गुन्डों ने जबरन पिलाया जहर 

प्रदर्शनकारियों ने विरोध में जमकर नारेबाजी की।हंगामा शांत कराने की कवायद में लगे पुलिस अधिकारियों के साथ भीड़ द्वारा धक्कामुक्की की गई। सभी लोगों ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। परिजनों का आरोप है कि छेड़छाड़ का विरोध करने पर 11वीं की छात्रा को गुन्डों ने जहर जबरन पिला दिया था।

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो हुआ  वायरल

मंगलवार को घटना के तीन दिन बाद छात्रा की मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि छात्रा की हत्या की गई है। इसलिए आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। परिजनों का पुलिस पर आरोप है कि मामले को शुरू से हल्के में लिया गया। गुस्साए छात्रा के भाई ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर दी थी। इस दौरान सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हुआ था।

भाई ने लगाई बहन के लिए इंसाफ की गुहार 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता के भाई को पकड़ने में जुट गई। दूसरी तरफ छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों पर पुलिस की कृपा बनी रही। जब पुलिस द्वारा इंसाफ नहीं मिला तो परिजनों को मजबूरी में इंसाफ की मांग के लिए सड़क पर उतरना पड़ा। छात्रा की मौत के बाद परिजनों में मातम पसरा है। उन्होंने अपनी बेटी के लिए इंसाफ की मांग की है। भाई ने मीडिया के सामने फुट- फुट कर रोकर बहनृ के लिए इंसाफ की गुहार लगाई।

राठौर नामक युवक बीते एक साल से कर रहा था छात्रा का पिछा  

उसका कहना है कि राठौर नामक युवक बीते एक साल से बहन का पीछा करता था 27 जुलाई को भी कॉलेज के नजदीक घेरकर छेड़छाड़ करने लगा। जिस पर छात्रा ने विरोध जताया तो जबरन सेनीटाईजर में जहर मिलाकर पिला दिया। बहन को बचाने आए भाई से राठौर और अन्य तीन साथियों ने जमकर मारपीट की। छात्रा के पिता का कहना है कि 27 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद छात्रा ने दम तोड़ दिया।

एसपी सिटी राहुल भाटी का कहना है

छात्रा के परिजनों ने आरोपियों को सुपुर्द करने की मांग की। इस दौरान एसपी सिटी राहुल भाटी का कहना है कि 28 जुलाई को थाना इज्जतनगर में धारा 354 के तहत मामला दर्ज हुआ था। उनहोंने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने बताया की आरोपियों की जल्ज से जल्द गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

ALSO READ: 

Eye Flu: प्रदेश में तेजी से फैल रहे आई फ्लू के केस, अस्पतालों में लगतार बढ़ रही मरीजों की संख्या

UKSSSC: उत्तराखंड वन दरोगा भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, 359 उम्मीदवारों हुए चयनीत, 11 जून को हुई थी परीक्षा

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular