Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUp Crime News: अज्ञात व्यक्ति ने नगर पंचायत चेयरमैन अमरजीत सिंह पर...

Up Crime News: अज्ञात व्यक्ति ने नगर पंचायत चेयरमैन अमरजीत सिंह पर लगाए गंभीर आरोप, कहा निष्पक्ष जांच जरुरी  

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Amit Kumar,Up Crime News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के नगर पंचायत चितबड़ागांव में बीते 3 अगस्त को एक खबर सामने आई है। जहां कुछ लोगों द्वारा एक अज्ञात व्यक्ति की जमकर कर पिटाई की गई। इस दौरान पीड़ित व्यक्ति ने नगर पंचायत के चेयरमैन अमरजीत सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा की चेयरमैन के द्वारा मेरे साथ मारपीट की गई और मेरे पैसे भी छीन लिए गए। वहीं चेयरमैन अमरजीत सिंह इन सभी आरोपों का खंडन करते हुए व्यक्ति द्वार लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताया है।

मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं

इस दौरान चेयरमैन अमरजीत सिंह ने सफाई देते हुए बताया कि मैं उस दिन उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जी के साथ था। मेरे ऊपर गलत आरोप लगाए जा रहा हैं। मैं उस व्यक्ति को पहचानता तक नहीं कि वह कौन है। और ना ही मैंने उसे कभी देखा है। मुझे फसाने की साजिश की जा रही है। उन्होंने आगे कहा मैं एक सम्मानित पद पर हूँ। मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई जारी

चेयरमैन अमरजीत सिंह ने इन आरोपों का संज्ञान लेते हुए पुलिस को सूचना दे दी है। बता दें पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई जारी है। लेकिन चेयरमैन अमरजीत सिंह ने साफ तौर पर कहा कि इस घटना की निष्पक्ष जांच होना बेहद जरुरी है। क्योकि मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस द्वारा की गई जांच से साफ तौर पर पता चल जाएगा की कौन गलत है और कौन सही। जो भी गलत है उस पर पुलिस द्वारा एक्शन लिया जाएगा।

Also Read:  Sawan Somwar 2023: सावन के चौथे सोमवार पर वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में भक्तों की उमड़ी भीड़ ……

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular