Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP Crime News : बीजेपी कार्यकर्त्ता के मौत पर केंद्रीय मंत्री का...

UP Crime News : बीजेपी कार्यकर्त्ता के मौत पर केंद्रीय मंत्री का बयान आया सामने, बोले – पुलिस हत्याकांड का जांच कर करें खुलासा, मेरा बेटा….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP Crime News Lucknow लखनऊ : UP Crime News लखनऊ से एक मामला सामने आया है। जहाँ दुबग्गा में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर के अंदर भाजपा कार्यकर्ता की मौत हो गई। कार्यकर्त्ता का नाम विनय श्रीवास्तव बताया जा रहा है।

जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने छह लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है, इनमें से तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

पुलिस अपने तरीके से कर रही मामले की जांच

इस घटना पर केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा है कि घटना के वक्त उनका बेटा दिल्ली में था। वो वारदात वाली जगह पर नहीं था। पुलिस अपने तरीके से मामले की जांच कर रही है।

अब सबको इंतजार करना चाहिए जो सच होगा वो सामने आ जायेगा। घटना के दौरान घर में चार से पांच लोग मौजूद थे। मुझे पता चला तो मैंने खुद कमिश्नर को फ़ोन किया और फिर मिला।

मेरा बेटा दिल्ली में है

उन्होंने आगे कहा कि जो पिस्टल है वो मेरे बेटे की है। विनय जिसकी हत्या हुई वो 2017 से ही मेरे बेटे के साथ है। विनय बहुत अच्छा लड़का था। पुलिस पर कोई दबाव नहीं, पुलिस जांच करे दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। आगे कहा कि उस घर में सिर्फ बेटा और उसके दोस्त रहते हैं।

साथ में रहने वाले दोस्त घर पर रुकते थे। मेरा बेटा कल शाम से 4.30 बजे से दिल्ली में है। वह थोड़ी देर में लखनऊ पहुंचेगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं चाहता हूं कि पुलिस हत्याकांड का जांच कर खुलासा करें।

Also Read – UP Politics : यूपी के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर साधा निशाना, कहा- ‘अस्त होता हुआ सूरज है सपा…’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular