Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsUP Crime: अब कानपुर में हिट एंड रन, शराब के नशे में...

UP Crime: अब कानपुर में हिट एंड रन, शराब के नशे में कार सवारो ने युवक को रौंदा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Crime: उत्तरप्रदेश के कानपुर में सिंचाई विभाग में तैनात युवक की गाड़ी को पीछे से आई एक कार ने टक्कर मार दी। युवक ने जब कार सवार लोगों को कार से बाहर आने के लिए कहा तो कार में से कोई भी बाहर नहीं आया, नशे में धुत थे कार में बैठे लोग। वह कार को युवक की तरफ लाने लगे।

यह है पूरा मामला

कानपुर में हिट एंड रन का एक सनसनी फैला देने वाला मामला सामने आया है। सिंचाई विभाग के कर्मचारी के रुकने के इशारे के बाद भी आरोपी कार चालक को रौंदते हुए मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: UP Crime: पत्नी की हरकतों से तंग आकर पति ने की आत्महत्या,एक साल पहले ही की थी लव मैरिज

इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है, उसमें कुछ लोग एक सफेद रंग की वेन्यू गाड़ी को रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं। ड्राइवर गाड़ी की स्पीड बढ़ा देता है और एक व्यक्ति को कुचल उसके ऊपर से गाड़ी लेकर वहां से फरार हो जाता है।

भोला तिवारी के रूप में मृतक की पहचान हुई है, जो पहले एक वकील थे उसके बाद सिंचाई विभाग में कर्मचारी थे। यह पूरी घटना रविवार रात कानपुर के रैना मार्केट के पास हुई जहां कुछ लोगों ने एक हुंडई वेन्यू कार को रोकने की कोशिश की जो एक अन्य कार को टक्कर मारकर भाग रही थी, लेकिन चालक ने रुकने की बजाय कार की गति बढ़ा दी, और रुकने के इशारे के बाद भी भोला तिवारी (सिंचाई कर्मचारी) को रौंद कर चला गया।

पुलिस ने बताया

घटना के बारे में एसीपी ने बताया कि कानपुर के एफएम कॉलोनी में रहने वाले भोला तिवारी को एक कार चालक ने टक्कर मारकर कुचल दिया और फिर फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल भोला तिवारी को तुरंत हैलट अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस टीम ने कार मालिक के पते पर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला, आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। वहीं मृतक की पत्नी का कहना है कि आरोपी को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी में पहनी मां की पुरानी साड़ी!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular