Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: नाबालिग की गैंगरेप के बाद दर्दनाक मौत, BJP कार्यकर्ता पर...

UP Crime: नाबालिग की गैंगरेप के बाद दर्दनाक मौत, BJP कार्यकर्ता पर आरोप- घर बुलाया, रेप किया और…

- Advertisement -

UP Crime: उत्तर प्रदेश से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां, बस्ती में रहने वाली एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद हत्या का सनसनी खेज का राज खुला है। मामले में यूपी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमे बीजेपी किसान मोर्चा का मंडल अध्यक्ष कुंदन सिंह मुख्य आरोपी है। साथ ही गिरफ्तार किए गए अन्य दो आरोपी भी बीजेपी के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं।

पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई

मिली जानकारी के मुताबिक घटना 5 जून के करीब रात दस बजे की बताई जा रही है। जहां गौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की शाम को अपने घर से बाजार सब्जी लेने निकली थी। जब लड़की काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे तलाश करना शुरू कर दिया। तभी सूचना मिली कि कछिया-बिरऊपुर रास्ते पर एक स्कूल के पास लड़की की लाश मिली है। लड़की के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई।

पहले हैवानियत की गई और फिर उसे मौत के घाट उतारा

बता दें, की किशोरी से पहले हैवानियत की गई और फिर उसे मौत के घाट उतारा । मामले में आरोपी कुंदन सिंह ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि मृतका बीते छह-सात माह से उसके साथ संपर्क में थी और दोनों आपस में फोन पर बातचीत करते थे। सोमवार को कुंदन ने लड़की को फोन कर मिलने के लिए बुलाया और अपने घर ले गया था।जहां उसने अपने और साथियों संग मिलकर गैंगरेप किया। जिसके बाद नाबालिग बेहोश हो गई, दरिंदे उसके साथ गलत काम करते रहे।

सीढ़ियों से घसीटकर नीचे ले गए आरोपी

इस दौरान किशोरी का काफी खून बहने लगा। जिसके बाद से तीनों आरोपी उसे घसीट कर सीढ़ियों से नीचे ले गए और सड़क किनारे फेंक दिया। रात करीब दस बजे किशोरी का शव मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ रेप और हत्या के मामला दर्ज किया गया है।

कुंदन के मकान में देर रात चलती थीं दावतें

पुलिस आरोपियों की निशानदेही घटना पर पहुंची। जहां पुलिस ने अन्य साक्ष्य भी जुटाए हैं। कुंदन सिंह के मकान से कपड़ों के ढेर में पड़ी खून से सनी बेडशीट बरामद की गई है। वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आगे की जांच चल रही है।

Also Read: Harish Rawat: मसूरी में मालरोड के काम में देरी को लेकर पूर्व CM का धरना, धामी सरकार पर बोला हमला

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular