Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: पिटाई से युवक की मौत के बाद सड़क पर उतरे...

UP Crime: पिटाई से युवक की मौत के बाद सड़क पर उतरे लोग, पुलिस ने भीड़ को संभाला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज ), UP Crime: अलीगढ़ के मामू भांजा इलाके में युवक ने रात में कपड़ा व्यापारी के घर में घुसकर उसकी पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इस मौत के विरोध में सपा-बसपा के नेता युवक के परिवार और मोहल्ले के साथ खड़े नजर आए।

यह है पूरा मामला

अलीगढ़ के मामू भांजा इलाके में कपड़ा व्यापारी के घर में घुसकर दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा की गई पिटाई से एक युवक की मौत हो गई। इस मौत के विरोध में सपा-बसपा नेता युवक के परिजनों के साथ खड़े नजर आए।

ये भी पढ़ें: UP News: भदोही गोलीकांड में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, गुनहगार का लगाया पता

उन्होंने ऐलान किया कि जब तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, तब तक शव को दफनाया नहीं जाएगा। जानकारी के मुताबिक इलाके का बाजार बंद है।

पोस्टमार्टम हाउस पर भीड़ लगी हुई है। वहीं व्यापारी की हत्या और उसके परिजनों की गिरफ्तारी के विरोध में सुबह से ही व्यापारी और भाजपा एकजुट हो गए हैं। मामू भांजा और रेलवे रोड के बाजार बंद कर दिए गए हैं और सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। पुलिस प्रशासन दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास कर रहा है। शहर में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

पुलिस ने किया भीड़ का नियंत्रण

बीती रात हुई घटना के बाद शहर का माहौल बिगड़ने से बच गया। दोनों पक्षों के लोग नारेबाजी करते हुए आमने-सामने आ गए। टकराव की स्थिति पैदा हो गई। पुलिस ने किसी तरह भीड़ को नियंत्रित किया। यह स्थिति शहर की सीमा पर सब्जी मंडी चौराहे पर पैदा हुई।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: 50 किलोमीटर पैदल चले शव कंधे पर रखकर पुलिस और राजस्व कर्मी, तीन दिन पहले हुई थी मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular