Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: स्कूली छात्रा का होटल में गैंगरेप, हिरासत में स्टाफ के...

UP Crime: स्कूली छात्रा का होटल में गैंगरेप, हिरासत में स्टाफ के 2 लोग

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), UP Crime: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक स्कूल की बच्ची के साथ होटल में गैंगरेप की घटना सामने आ रही है। पुलिस ने स्टाफ के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित छात्रा के पिता की ओर से पुलिश को शिकायत भेजी गई थी। फिलहाल पुलिस की जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस ने बाकी आरोपियों की तलाश में टीमें लगा दी है।

युवक को पहले से ही जानती थी छात्रा

पीड़ित छात्रा ने जिस इंसान पर आरोप लगाया है। वे उसे पहले से ही जानती थी। मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने होटल स्टाफ की मदद से इस घटना को अंजाम दिया है। तहरीर करते हुए लड़की के पिता ने दो नामजद और दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है।

क्या था पूरा मामला?

छात्र के पिता की ओर से भेजी गई शिकायत में लिखा है कि उनकी बेटी घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। तभी सुबह 8:40 बजे उसकी स्कूटी होटल में खड़ी मिली। जब उन्होने इसकी जनकारी करनी चाही तो होटल स्टाफ ने उन्हे मार पीटकर वहां से भगा दिया। बाद में जब वे और लोगों को लेकर होटल में पहुंचे तो कमरा नंबर-109 में उनकी बेटी बेसुध हालत में बेहोश पड़ी मिली।

होटल स्टाफ से 2 लोग गिरफ्तार

मामले की जानकरी देते हुए एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया, शिकायत प्राप्त हुई है जिसमें एक होटल में स्टाफ की मदद से स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। मामले में पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है।

ये भी पढ़ें-UP School Holiday List: जारी हुआ 2024 का कैलेंडर, सिर्फ 233 दिन खुलेंगे स्कूल

Uttar Pradesh: यूपी के नए डीजी बने प्रशांत कुमार, जानिए क्यों हैं सुपरकॉप के नाम से मशहूर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular