Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: नौकर बना हैवान! कर्ज चुकाने के लिए मालिक के साथ...

UP Crime: नौकर बना हैवान! कर्ज चुकाने के लिए मालिक के साथ किया ये काम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: यूपी के आगरा से नौकर का हैवान रुप सामने आया है। यहां लोकेश नाम के नौकर ने घर में वारदात कराई थी। जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो लोकेश ने बताया कि वो डकैती की रकम से वह कर्ज उतारना चाहता था। जो ग्राहक बनकर बदमाशों को लाया था। मगर, कारोबारी के शोर मचाने के कारण उसने उनकी हत्या कर दी।

लोकेश ने क्या कहा?

दौड़ते समय वो बैग में गिरने के कारण ज्यादा समान नहीं ले पाए। इस मामले में अब एक आरोपी की गिरफ्तारी बची हुई। जिसके बाद पुलिस केस में चार्जशीट लगाएगी। पुलिस को लोकेश ने बताया कि कासिम से कर्ज लेने के बाद काफी ज्यादा परेशानी में था। जिसके कारण वो बार-बार तगादा कर रहा था। उसे कोई रास्ता नहीं मिल रहा था।

इस लिए रची वारदात की साजिश

इस पर उसने कासिम सेठ के घर में लूटपाट करने की बात कही। वो ये भी जानता था कि उसके नियोक्ता ने उसे कई बार नौकरी से निकाला है। इसलिए एक बार नौकरी मिलने के बाद उन्हें डर था कि कहीं उन्हें दोबारा नौकरी से न निकाल दिया जाए। इसलिए वारदात की साजिश रची।

तीन बदमाश उसे उसके पास छोड़ गए थे, जबकि दो ऑटो में बैठकर रैकी कर रहे थे। हत्यारे की हत्या और लूटपाट के बाद सभी अपराधी अलग-अलग भाग गये. उनके पास 45 हजार रुपये और कुछ यादगार भोजन थे। वह दो दिन तक अपने घर नहीं गया। इधर-उधर छिपते रहे। बाद में आगरा से बाहर निकल गया।

पुलिस ने क्या कहा?

कासिम के पकड़े जाने के बाद चिंता में था। अब कोर्ट में समर्पण देना चाहता था। इसलिए वकील से मीटिंग हुई। तभी पुलिस ने घेराबंदी कर दी। वोट सिटी ने बताया कि पुलिस को घर में बदमाशों के आने के निशान मिले हैं। डीवीआर भी मिल गयी है। जल्द ही मामले में कुछ अप्रत्याशित घटित होगा, जिससे प्रभावी पैरवी की जा सकेगी और सजा दिलायी जा सकेगी।

Also Read- Lok Sabha Elections: वोट नहीं दी तो… कैराना में बसपा प्रत्याशी के सहयोगी ने सभा में किया अपशब्द का प्रयोग

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular