Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: कई दिनों से लापता किशोरी का मिला कंकाल, परिवार ने...

UP Crime: कई दिनों से लापता किशोरी का मिला कंकाल, परिवार ने हत्या कर शव फेंके जाने का लगाया आरोप

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज UP),UP Crime: महोबा में घर से 8 दिन पूर्व लापता हुई किशोरी का सुनसान इलाके में कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। किशोरी की हत्या कर शव को फेंके जाने का आरोप परिजनों ने लगाया है। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो वहीं फोरेंसिक जांच टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है।

ये है पूरा मामला

दरअसल आपको बताते हैं कि पूरा मामला चरखारी कोतवाली क्षेत्र का है। बताया जाता है कि बमरारा गांव निवासी जयकरन पाल की 17 वर्षीय पुत्री अंगूरी बीती 24 मई से घर से लापता थी। जिसे आखिरी बार कमलखेड़ा गांव निवासी आकाश पाल के साथ देखा गया था। पुलिस चरखारी थाने में गुमशुदगी दर्ज कर किशोरी की तलाश करने में जुटी हुई थी। परिवार ने कमलखेड़ा गांव निवासी आकाश पाल पर लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया था। जिस आधार पर पुलिस किशोरी की तलाश करने के लिए प्रयासरत थी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पा रहा था।

स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा

आज चरखारी कस्बा क्षेत्र अंतर्गत रामनगर वार्ड के सुनसान इलाके में एक कंकाल पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिस पर थाना पुलिस सहित स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। शव की कोई शिनाख्त नहीं हो पा रही थी जिस पर पुलिस ने गुमशुदा अंगूरी के परिजनों को भी मौके पर बुलाया था जहां परिवार के लोगों ने कपड़ों से उसकी शिनाख्त कर ली। मृतिका 17 वर्षीय अंगूरी थी। अंगूरी का कंकाल देख परिवार में कोहराम मच गया। वहीं लड़की का कंकाल मिलने की सूचना पर एएसपी सत्यम, सीओ रविकांत गौड़ सहित फॉरेंसिक टीम भी मौके पहुंची है। जहां हर पहलू से जांच कर आगे की कार्यवाही की गई।

मृतिका के परिजनों से पूछताछ

इस दौरान पुलिस ने मृतिका के परिजनों से भी पूछताछ की। मृतक किशोरी के पिता जयकरन बताता है कि उसकी लड़की 8 दिन पूर्व घर से लापता हुई थी। जिसे आकाश पाल के साथ देखा गया था। तभी से परिवार के लोग उसकी तलाश में भटक रहे थे लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। यहां मिले कंकाल में कपड़ों से उसकी पहचान की गई है। उसने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि उसकी पुत्री की हत्या कर शव को फेंका गया है।

ALSO READ: Hema Malini: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल जो मथुरा में जाकर बनी जनता की नेता

वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम बताते हैं कि सुनसान इलाके में कंकाल मिला है जिसकी शिनाख्त गुमशुदा किशोरी अंगूरी के रूप में हुई है। परिवार की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जायेगी। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस की फोरेंसिक जांच के साथ-साथ पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे कार्रवाई होगी।

ALSO READ: Ravi Kishan: गोरखपुर में भौकाल वा, जानिए रवि किशन का पूरा सफर

 

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular