Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: रेस्टोरेंट में स्टाफ नर्स का कत्ल... बाथरूम में ऐसे हाल...

UP Crime: रेस्टोरेंट में स्टाफ नर्स का कत्ल… बाथरूम में ऐसे हाल में मिली लाश

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: यूपी के शाहजहांपुर में स्टाफ नर्स का शव पिज़्ज़ा हब के बाथरूम में मिला। स्टाफ नर्स युवक के साथ रेस्टोरेंट में आई थी, घटनास्थल से युवक फरार है। पुलिस की आशंका है युवक ही हत्या का आरोपी है।

यह है पूरा मामला

शाहजहांपुर के चौक मदन थाना क्षेत्र में स्थित चारखंभा में पिज्जा हब नामक रेस्टोरेंट में स्टाफ नर्स की हत्या कर दी गई। गुरुवार की रात रेस्टोरेंट में एक कमरे के बाथरूम में उसकी लाश मिली। पुलिस की जांच में लग रहा है कि गला घोंटकर हत्या की गई हो सकती है। नर्स के साथ मौजूद था एक युवक जो फरार है घटनास्थल से, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तीन टीमें तैयार की हैं।

ये भी पढ़ें: MP Murder Case: हुस्न के जाल में फसांकर सांसद की हत्या!

जानकारी के अनुसार पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में करीब 24 साल की एक युवती आरसी मिशन थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती थी।​​​​ उसने अजीजगंज के एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स का काम करती थी। गुरुवार शाम के लगभग चार बजे, पूर्णपुर में रहने वाले शुभम शुक्ला के साथ पिज्जा हब में गई थी। पिज्जा हब में कमरे भी बने है।

पुलिस की जांच में पता चला ये

पुलिस के अनुसार, एक युवक एक रेस्टोरेंट में एक कमरा बुक करके बैठा था । पिज्जा हब पर बने कमरे में दोनों चले गए थे। शाम के पांच बजे रेस्टोरेंट के मालिक शुभम रेस्टोरेंट के स्वामी अभिषेक कश्यप को खाना लेकर आने की बात करके चले गए थे। रात के छह बजे तक जब वह लौटने के लिए नहीं आया, तो स्टाफ ने अंदर जाकर देखा। कमरे के बाथरूम में एक जीवित की लाश पड़ी हुई थी। इससे स्टाफ में हलचल मच गई। जैसे ही सूचना मिली, इलाके में बूटा काटने वाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।

रात के करीब दस बजे एसपी अशोक कुमा, एसपी सिटी संजय कुमार भी मौके पर आये। पुलिस ने कार्यनिष्ठा से जांच की। नर्स की लाश को छुपाने के लिए भेज दिया गया। एसपी ने बताया कि शुभम शुक्ला की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठबंधन किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की वजह स्पष्ट होगी।

ये भी पढ़ें: Kanpur: गोलगप्पे को लेकर लगातार चली गोलियां, लाठी-डंडे से हुई मारपीट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular