Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: महोबा में छात्र की गला रेतकर हत्या! खून से लथपथ...

UP Crime: महोबा में छात्र की गला रेतकर हत्या! खून से लथपथ मिली लाश, इलाके में हड़कंप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),UP Crime: यूपी के महोबा में कक्षा 9वीं के छात्र की धारदार हथियार से गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई। किशोर की हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। अज्ञात हत्यारे ने बड़े ही बेरहमी से इस वारदात को अंजाम दिया है। किशोर का लहूलुहान शव देख परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना मिलते हो एएसपी सहित स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है।

महुआ गांव की है घटना

हत्या की यह वारदात जनपद के पनवाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत महुआ गांव की है। जहां पर कक्षा 9 में पढ़ने वाले छात्र की अज्ञात हत्यारे ने धारदार हथियार से गला रेतकर  नृशंस हत्या कर दी जिसका शव उसी के खेत में बने कुआ के मशीन घर में पड़ा मिला। इस हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि गांव निवासी सिद्ध गोपाल का 17 वर्षीय पुत्र अमित कुमार पनवाड़ी में संचालित नेहरू इंटर कॉलेज में अपने एक भाई और बहन के साथ पढ़ता था। कक्षा नवमी का छात्र अमित आज शाम अपने खेत बेर खाने के लिए कहकर घर से निकला था लेकिन देर शाम होते-होते जब अमित वापस घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग उसकी तलाश में छूट गए।

खून से लथपथ मिली लाश

जब खेत जाकर देखा तो खून से लथपथ अमित का शव कुआ के मशीन घर में पड़ा हुआ था। मृतक का दादा बताता है अमित खेत में बेर खाने के लिए गया था। शाम तक वह वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश शाम को की गई। रात होते होते सूचना मिली कि खून से लथपथ किसी का शव कुआ के मशीन घर में पड़ा है। जब परिजन मौके पर पहुंचे तो शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया।

गांव में फैली सनसनी (UP Crime)

देखते ही देखते खेत में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और पूरे गांव में सनसनी फैल गई। छात्र की अज्ञात हत्यारे ने धारदार हथियार से काटकर हत्या की है। मृतक का दादा बताता है कि उसकी या परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं है। हत्या किसने और क्यों की यह कोई समझ नही पा रहा। छात्र की हत्या से परिजनों में खासा आक्रोश है। मृतक का पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है जिसे हत्या की सूचना भेजी गई है।

घर में छाया मातम (UP Crime)

सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम, सीओ हर्षिता गंगवार सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों के आक्रोश को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया। एएसपी ने परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की है। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले लिया गया और पंचनामा भरकर आगे की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस इस अंधे हत्याकांड की तह तक जाने के लिए हर पहलू से जांच करने में जुटी हुई है। छात्र की हत्या से परिवार में मातम है।

ALSO READ:

Azamgarh में अनियंत्रित कार ने 5 लोगों को रौंदा, दो की मौके पर मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल   

यूपी में दर्दनाक सड़क हादसा! कार और ट्रक की भिड़ंत, 8 लोगों की जिदा जलकर मौत 

बेटा बना हैवान, मां का सिर किया धड़ से अलग फिर पूरे गांव में लेकर घूमा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular