Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: मानसिक तौर पर बीमार थी युवती, युवक ने किया दुष्कर्म...

UP Crime: मानसिक तौर पर बीमार थी युवती, युवक ने किया दुष्कर्म … पुलिस की जांच जारी

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ),UP Crime: युवती से किया दुष्कर्म, मानसिक तौर पर बीमार थी युवती। आरोपी पिछले एक साल से दुष्कर्म कर रहा था, पुलिस आगे की जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में एक मानसिक रूप से कमजोर युवती के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। बैरिया थाने के प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में एक गांव की रहने वाली 25 वर्षीय दलित युवती के साथ उसके गांव का ही जय प्रकाश पांडेय ने पिछले एक साल से बलात्कार कर रहा था।

ये भी पढ़ें: दो शादियां कर चुका है KKR का ये धांसू प्लेयर

उन्होंने व्यक्त किया कि जय प्रकाश के घर जाकर युवता गाय का गोबर उठाने जाती थी और उसकी मानसिक स्थिति से उस युवक ने दुष्कर्म किया। उन्होंने व्यक्त किया कि युवता की शारीरिक स्थिति में बदलाव आया तो पता चला कि वह सात महीने की गर्भवती है।

पुलिस ने धाराएं लगाकर किया गिरफ्तार

उसने बताया कि युवता के चचेरे भाई की तहरीर पर शुक्रवार को जय प्रकाश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और 506 (आपराधिक धमकी) के साथ बच्चों के लिए अनुसूचित जाति एवं जनजाति नृशंसता निवारण अधिनियम की संवेदनशील धारा की शुरुआत में आरोप माफ़ किया गया है। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। मामले की जाँच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: चेंजिंग रूम में CCTV मिलने से मचा हंगामा, महिलाओं के मिले वीडियो… आरोपी महंत फरार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular