Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP Crime: मेरठ में पकड़े गए इस शख्स का बड़ा दावा, पहले...

UP Crime: मेरठ में पकड़े गए इस शख्स का बड़ा दावा, पहले भी बना चुका था इतने बम

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) UP Crime: मेरठ में बम के साथ 4 दफा पकड़े गए शख्स को लेकर बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। मामले का आरोपी जावेद शेख ने बताया है कि उसे बम बनाने का ऑर्डर मुजफ्फरनगर की रहने वाली इमराना नाम की युवती ने दिया था।

UP Crime: पुलिस कर रही तलाश

आरोपी जावेद शेख को पकड़े जानें के बाद उत्तरप्रदेश की एसटीएफ टीम को अब उस महिला की तलाश है जिसने जावेद को टाइम बम बनाने के लिए कहा था। बता दें कि एसटीएफ टीम ने आईबी की मदद से जावेद को हिरासत में लिया था। फिर उससे बॉटल IED वाला टाइमर बम बरामद किया गया। वहीं उसके पास से 4 टाइम बम पकड़े गए थे और उसका कनेक्शन नेपाल से भी बताया जा रहा है।

200 बम बनवाए गए थे

UP STF और IB की पूछताछ से मिली जानकारी के मुताबिक साल 2013 के मुजफ्फरनगर दंगे में ऐसे ही 200 बम ऑर्डर देकर बनवाए गए थे। साथ ही उसे बंटवाए गए थे। इसी इनपुट के आधार पर यूपी एसटीएफ की टीम ने जावेद शेख को गिरफ्तार किया और बॉटल वाला टाइमर बम बरामद किया। बता दें कि जिस महिला की तलाश की जा रही है वो मुजफ्परनगर की रहने वाली है।

Also Read: दंगल की एक्ट्रेस का निधन, गंभीर बीमारी की वजह से तोड़ा दम

Also Read: Bharat Jodo Nyay Yatra: प्राण प्रतिष्ठा में गरीब नहीं… अमिताभ और ऐश्वर्या को लेकर राहुल गाँधी ने दिया बड़ा बयान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular