Monday, July 1, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: रेप के आरोप में गया जेल, बाहर आकर फिर की...

UP Crime: रेप के आरोप में गया जेल, बाहर आकर फिर की दरिंदगी, पीड़िता ने बताई आपबीती

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Crime: गोरखपुर की यह घटना है, एसपी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक युवक दुष्कर्म के आरोप में जेल गया था। लेकिन वह जमानत पर बाहर आ गया। बाहर आते ही उसने पीड़िता को फोन कर कहा कि उसके पास उसका अश्लील वीडियो है।

ये भी पढ़ें: सड़क पर लाशें ही लाशें! हज में ये क्या हो रहा

मिल जाए तो वह वीडियो डिलीट कर देगा। पीड़िता जब आरोपी से मिलने गई तो उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में पीड़िता ने रोते हुए पुलिस अधिकारियों को अपनी कहानी बताई है। पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

लड़की ने पुलिस को बताया कि वह संत कबीर नगर की रहने वाली है। काम के सिलसिले में वह गोरखपुर शहर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहने लगी। काम के सिलसिले में बाहर जाने के दौरान उसकी मुलाकात सहजनवा के जोगिया निवासी विपुल मल्ल से हुई। विपुल ने शुरुआत में दोस्ती की और शादी का वादा कर मेरे साथ संबंध भी बनाए। इस दौरान युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। बाद में उसने शादी से इनकार कर दिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी

युवती ने बताया कि मैं उसके बहकावे में आकर उसके पक्ष में बयान दे दिया और उसे जमानत मिल गई। कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूटा है। कल उसने मुझे फोन कर चिलुवाताल थाना क्षेत्र के एक घर में आने और उसके सामने उसके मोबाइल में मौजूद सारे वीडियो डिलीट करने को कहा। युवती ने बताया कि जैसे ही मैं वहां पहुंची तो युवक ने मेरे साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। मैंने विरोध किया तो उसने मेरे साथ मारपीट की और फिर जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया। इस काम में उसके दो दोस्तों ने भी उसकी मदद की।

SP ने बताया

इस संबंध में एसपी नार्थ जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर कौड़िया गांव के विपुल मल्ल, रामकरन यादव और चिउटहा के मटेलू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: साउथ कोरिया में महिलाओं के साथ ये क्या हो रहा है?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular