Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: प्रेमी ने नहीं मानी प्रेमिका की बात, तो प्रेमिका ने...

UP Crime: प्रेमी ने नहीं मानी प्रेमिका की बात, तो प्रेमिका ने उठाया ऐसा कदम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Crime: आगरा के मलपुरा क्षेत्र के रोहता में 38 वर्षीय कविता चाहर नामक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी ब्रजवीर सिंह की इसलिए पीट-पीटकर हत्या कर दी क्योंकि वह किसी अन्य व्यक्ति के साथ उसके प्रेम संबंध से सहमत नहीं था।

यह है पूरा मामला

38 वर्षीय एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी की बेसबॉल बैट से पीट-पीटकर और उसके सिर पर बीयर की बोतल फोड़कर हत्या कर दी, क्योंकि उसने कथित तौर पर महिला के किसी अन्य व्यक्ति के साथ उसके रिश्ते को अस्वीकार कर दिया था।

ये भी पढ़ें: कार में लड़का-लड़की, बना रहे थे Video…फिर अचानक

व्यक्ति का शव शनिवार को आगरा के रोहता, मलपुरा इलाके में मिला, जिसके सिर पर चोट के निशान थे। उन्होंने बताया कि कविता चाहर ने कथित तौर पर गाजियाबाद निवासी 40 वर्षीय ब्रजवीर सिंह को मिलने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने नए प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने दावा किया कि उन्होंने 24 घंटे के भीतर मामले को सुलझा लिया है और महिला और उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) सोनम कुमार ने कहा, “सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।” बाद में, उसने आगरा में सुरेंद्र चाहर से दोस्ती की और उसके साथ रहने लगी, जिससे ब्रजवीर नाराज़ रहने लगा। उसने बदले की आग में सुरेंद्र की कपड़े की दुकान में आग लगा दी, जिसके कारण कविता के बयान पर उसे जेल हो गई। जेल से रिहा होने के बाद ब्रजवीर ने कथित तौर पर कविता को परेशान किया और उसे सुरेंद्र के साथ रहने से मना किया। इससे तंग आकर उसने उसे मारने की साजिश रची।

पुलिस ने बताया

डीसीपी ने कहा, ब्रजवीर के परिवार ने दावा किया कि कविता के साथ उसके रिश्ते के कारण उनका उससे कोई संबंध नहीं था और वे शव लेने आगरा नहीं आए। पुलिस ने कविता और उसके साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 34 (साझे इरादे से कई लोगों द्वारा की गई हरकतें) के तहत मामला दर्ज किया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, कविता इलाके में एक खूंखार शख्सियत थी। एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा, “वह कई लोगों को झूठे मामलों में फंसाती थी और उनसे पैसे ऐंठती थी।”

ये भी पढ़ें: एक महीने लगातार किशमिश खाने से हो सकते हैं ये गजब के फायदे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular