Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: अवैध संबंधों के कारण पत्नी ने कराई पति की हत्या,...

UP Crime: अवैध संबंधों के कारण पत्नी ने कराई पति की हत्या, ऐसे रची साजिश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),UP Crime: उत्तर प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां थाना जसवंत नगर क्षेत्र के ग्राम परसावां में बीते 16 जनवरी को एक व्यक्ति की कुछ अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई थी। जिसका आज एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने 48 घंटे के भीतर खुलासा किया।एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि मृतक की महिला ने प्रेम संबंधों के चलते अपने ही पति की कहानी को जीजा और पति के दोस्त के साथ रच दिया था।जिसमें महिला के अवैध संबंध जीजा और पति के दोस्त के साथ भी थे।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

इसी के चलते घर पर ही मृतक व्यक्ति के साथ जीजा और उसके दोस्त ने पहले एक साथ दारू पी और बाद में दोनो अभियुक्तों ने मृतक की पत्नी के साथ गमछे से गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।
थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने कड़ी मशक्कत करते हुए 48 घंटे में ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा।खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ₹15000 का इनाम भी दिया जा रहा है।

ALSO READ:

Tourist places in ayodhya: राम मंदिर घूमने के बाद इन जगहों पर जरूर करें दर्शन, यहां जानें पूरी डिटेल  

कैंसर के खतरे को बढ़ाते हैं ये फूड आइटम्स, आज ही बना लें दूरी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular