Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: पत्नी ने मामूली विवाद के चलते उठाया खौफनाक कदम, जानिए...

UP Crime: पत्नी ने मामूली विवाद के चलते उठाया खौफनाक कदम, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime:  सुल्तानपुर में पत्नी से विवाद के बाद पति ने खौफनाक कदम उठा लिया। घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितयों में उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। दो बेटियों समेत परिवार का रो-रोकर बुराहाल है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम में भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना शिवगढ़ थाने के मलाक तुलापुर गांव की है।

ये है पूरा मामला

दरअसल स्थानीय थानाक्षेत्र के पेंटर पंकज उर्फ राहुल पुत्र झगरु का छह वर्ष पूर्व रागिनी के साथ हुआ था। उसके दो बेटियां हैं, पत्नी छह माह के गर्भ से है। पंकज परदेस में रहता था और पेंटर का काम करता था। शुक्रवार को ही वो घर लौटा था। उसके घर पर आने के बाद से पत्नी से सुबह शाम विवाद हो रहा था।

ALSO READ: UP Lok Sabha Election Voting Live: यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर मतदान शुरू, यहां जानें पल-पल की अपडेट

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

शनिवार रात भी पति-पत्नी के मध्य विवाद हुआ। उसमें ना जाने ऐसी कौन सी बात हुई जिससे अवसाद में आकर रविवार को पंकज फांसी के फंदे पर झूल गया। परिवार वालों को जब इसकी खबर हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची शिवगढ़ पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और जांच करते हुए पंचायतनामा भरकर शव पोस्टमार्टम में भेज दिया है।

ALSO READ: Aligarh News: अलीगढ़ में दर्दनाक हादसा! ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की दर्दनाक मौत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular