Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: Sultanpur में धारदार हथियार से महिला की बेरहमी से हत्या,...

UP Crime: Sultanpur में धारदार हथियार से महिला की बेरहमी से हत्या, जानें मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),UP Crime: उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर के कादीपुर में महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। महिला की हुई धारदार हथियार से हत्या पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि अभी घटना का कारण नहीं नहीं पता चल सका है। शव को पोस्टमार्टम में भेजकर पुलिस विधिक कार्रवाई में लग गई है।

ये है पूरा मामला 

दरअसल घटना कादीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गोपालपुर नवाजगढ़ गांव के बझौआ मोहल्लेकी है। जहां आज शाम 30 वर्षीय महिला की धारदार हथियार से  हत्या की गई है। जानकारी के अनुसार सुफीना (30) पत्नी अल्ताफ अपने घर में पति के साथ रहती थी। शुक्रवार को पति अल्ताफ निरमा बेचने बाहर गया था। शाम को जब वो घर लौटा तो देखा उसकी पत्नी घर में मृत अवस्था में पड़ी हुई है।

परिवार में मचा कोहराम

पत्नी को ऐसी अवस्था में देखकर वह चिल्लाने लगा। जिससे आसपास की भीड़ इकट्ठा हो गई गांव वालों ने घटना की सूचना तुरंत कोतवाली कादीपुर को दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह व क्षेत्राधिकारी विनय कुमार गौतम मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की छानबीन पुलिस कर रही है। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

ALSO READ:

UP News: खुशखबरी! यूपी में बनेंगे 5 नए एयरपोर्ट, जानें किन जिलों में होंगे हवाई अड्डे   

Ram Mandir: अयोध्या के रामघाट पर रामलीला का आयोजन, ये मशहूर एक्टर निभाएंगे भूमिका

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular