Sunday, May 19, 2024
HomeअपराधUP Etawah:पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध, हैवानियत से पत्नी के साथ करता...

UP Etawah:पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध, हैवानियत से पत्नी के साथ करता था मारपीट और गाली-गलौज

- Advertisement -

यूपी के इटावा जिले के बकेवर थाना अंतरर्गत न्यायालय के आदेशानुसार थाना पुलिस ने पति समेत दो लोगों के खिलाफ दहेज की मांग पूरी न किए जाने पर मारपीट करने और अप्राकृतिक संबंध बनाने का मुकदमा दायर किया है। थाना क्षेत्र के कस्बा लखना निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराया है।

महिला ने कहा कि उसकी शादी करीब 11 वर्ष पूर्व औरैया में की गई थी। वहीं शादी के टाइम परिजनों ने अपने हैसियक के हिसाब से खर्च किया। लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद ससुराल वालों ने परेशान करना शुरू कर दिया। इसी उलझनों के बीच एक पुत्र पैदा हुआ। पति नशा करता है और पैसे न देने को लेकर लगातार मारपीट किया करता था।

महिला पर अत्याचार

महिला बताती है कि इतना ही नहीं पति डरा धमका कर मेरे साथ अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाया करता था। विरोध करने पर भूखे प्यासे छोड़ दिया जाता था। दूसरी शादी करने का दबाव भी देता था और शारीरिक कष्ट भी देता था। वहीं जब वह मायके चली आई तो एक दिन पति अपने भाई को लेकर आया और गाली-गलौज देते हुए मारपीट करने लगा।

 देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बताया कि जब मां और पिता बचाने आए तो आरोपी देवर और पति ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। बकेवर थानाध्यक्ष विक्रम सिंह चौहान ने कहा कि कोर्ट के निर्देश पर पति व देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। वहीं आगे मामले की जांच की जाएगी।

 

 

ये भी पढ़े-up news:राहुल गांधी पर तंज कसते हुए रक्षामंत्री राजनाथ ने कहा, लोकतंत्र पर चर्चा देश में होनी चाहिए देश से बाहर नहीं

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular