Tuesday, July 2, 2024
HomeAccident NewsUP Fire Accident: मर्लिन सोसाइटी में लगी AC फटने से आग, पूरा...

UP Fire Accident: मर्लिन सोसाइटी में लगी AC फटने से आग, पूरा फ्लैट जलकर ख़ाक

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज ), UP Fire Accident: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एसी फटने से आग लगने का मामला सामने आया है। इंदिरापुरम इलाके की एक सोसायटी में एसी फटने से आग लग गई। बिल्डिंग से आग की लपटें निकलती देख आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। फिर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियां बुलानी पड़ीं।

यह है पूरा मामला

गाजियाबाद में भीषण गर्मी का असर देखने को मिल रहा है। रात में भी तापमान कम नहीं हो रहा है। ऐसे में लगातार एसी चलने से कंप्रेसर फटने की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के सेक्टर 13 मर्लिन सोसाइटी का है। यहां एसी फटने से एक फ्लैट में आग लग गई।

ये भी पढ़ें: UP News: प्रदेश में आसमान से बरस रही आग! हीट स्ट्रोक से एक दिन में 5 लोगों की मौत

यह घटना मर्लिन सोसाइटी के फ्लैट नंबर 607 में AC फटने से फ्लैट में आग लगने की है। जानकारी के अनुसार Ac में आग लगने के बाद आग पूरे फ्लैट में फैल गई और फिर बिल्डिंग से लपटें निकलने लगीं। इसके बाद तुरंत दमकल विभाग की टीम को आग लगने की सूचना दी गई।

आग पर पाया काबू

जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की मशक्कत शुरू की। आग पर काबू पाने के लिए कुल 6 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचीं। इनमें से दो वैशाली, दो साहिबाबाद और दो कोतवाली फायर स्टेशन से बुलाई गईं। तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका।

ये भी पढ़ें: UP News: बिना सांस लिए घंटों बजा सकते हैं शंख, कौन है रामजन्म योगी? पीएम मोदी भी इनसे प्रभावित

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular