Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP GIS 2023 : यूपी में आज PM मोदी का आगमन, युवाओं...

UP GIS 2023 : यूपी में आज PM मोदी का आगमन, युवाओं के लिए बड़ी सौगात

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़,UP(Global Investors Summit)लखनऊ में आज ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट  का उद्घाटन होने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट  का उद्घाटन करेंगे। 10 फरवरी 2023 को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट  की शुरूआत होने जा रही है। पीएम मोदी लगभग 10 बजे लखनऊ पहुंच कर ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट का उद्घाटन करेंगे। दूसरी तरफ प्रधानमंत्री ने लखनऊ में ग्लोबल ट्रेड शो का भी उद्घाटन करने की बात की है।

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 10 से 12 फरवरी तक चलेगा। उद्घाटन के बाद मोदी मुंबई के लिए प्रस्थान करेंगे साथ ही इन्वेस्ट उत्तर प्रदेश 2.0 का भी शुभारंभ करेंगे। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वहीं सीएम योगी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री का अभिनंदन किया है।

 पीएम मोदी ने ट्वीट कर क्या कहा?

आपको बता दें कि पीएम ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर कहा “मैं यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 में भाग लेने के लिए कल यानी शुक्रवार(10 फरवरी) को लखनऊ में होने जा रहे ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का इंतजार कर रहा हूं।” यूपी के विकास के लिए उठाए गए कदम ने राज्यों में कई निवेशकों को आकर्षित करने का काम किया है। इससे राज्य के युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे।

सीएम योगी ने पीएम का किया अभिनंदन 

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीटर हैंडल में ट्वीट कर कहा “प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश में समृद्धि के स्वर्णिम अध्याय का शुभारंभ हो रहा है”। UPGIS-2023 में पधारे सभी निवेशक बंधुओं का सुरक्षा, सुविधा और असीम संभावनाओं से युक्त ‘नए उत्तर प्रदेश’ में हार्दिक स्वागत-अभिनंदन।”

यह भी पढ़ें- Parliament News: लोकसभा में बोले रवि किशन, आईआईएम की रखी मांग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular