Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsUP HeatWave: ट्रेन में सफर कर रही महिला की मृत्यु, उसके बेटे...

UP HeatWave: ट्रेन में सफर कर रही महिला की मृत्यु, उसके बेटे की तबीयत थी खराब

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP HeatWave: डॉक्टर का कहना है कि इस घटना का कारण हीट वेब था। फिर भी, मृत महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जानकारी के अनुसार, मृत महिला की बेटी भी संबंध से जानकारी दी है।

यह है पूरा मामला

सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों से हीट वेव का प्रभाव महसूस हो रहा है, जिसका परिणामस्वरूप विशेष स्लीपर कोच में सफर कर रही एक महिला की मौत हो गई और उसके बेटे की स्वास्थ्य स्थिति भी खराब हो गई है, जिसका इलाज किया जा रहा है। अस्पताल में भी हीट वेव के प्रभाव में आने वाले मरीजों की संख्या बढ़ रही है। चंडीगढ़ में निवास करने वाली किशोरी देवी ने अपने बेटे प्रदीप महतो और बेटी सरिता के साथ छपरा से हरिहर एक्सप्रेस में सवार होकर चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने साधना के लिए कन्याकुमारी को क्यों चुना

लेकिन वाराणसी पार करने के बाद ही किशोरी देवी और उसके बेटे प्रदीप की स्वास्थ्य स्थिति खराब हो गई। सुल्तानपुर पहुंचने पर तत्काल उन्हें सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन पर उतराया गया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टर ने किशोरी देवी की मौत की घोषणा की, जबकि प्रदीप महतो की स्वास्थ्य स्थिति भी नाजुक है।

बेटी ने बताया मां की तबीयत थी खराब

डॉक्टर के अनुसार, इस घटना का कारण हैट वेब है। पोस्टमार्टम के लिए मृतक महिला का शव भेजने की योजना है। मृतक महिला की बेटी सरिता महतो ने कहा कि मां की हालत खराब थी, इसलिए वह सो रही थीं। वह बहुत कम बोल रही थीं। पीछे-पीछे उल्टी कर रही थीं, पानी पीने के लिए उठीं और फिर बेहोश हो गईं। मैं कांस्टेंटली भाई को अपडेट कर रही थी, पानी पिलाया और पट्टी भी रखी, लेकिन वह उठी नहीं।

जबकि सुल्तानपुर जंक्शन के आरपीएफ इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि एक महिला की बीमारी की जानकारी मिली थी और हम उसके पास पहुंचे। महिला को गंभीर बताते हुए हमने उसे अस्पताल भेज दिया। अस्पताल से हमें पता चला कि महिला की मौत हो गई है। उसका एक लड़का भी चौक में है और उसको भी हॉस्पिटल भेज दिया गया है। ये सभी छपरा से चंडीगढ़ की रह रही थीं।

ये भी पढ़ें: Kushinagar: सपा प्रत्याशी के होटल पर पुलिस ने की छापेमारी, फिर दिखा ये नज़ारा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular