Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Income Tax Raid: लुधानी ग्रुप के ठिकानों पर 36 घंटे से...

UP Income Tax Raid: लुधानी ग्रुप के ठिकानों पर 36 घंटे से आयकर विभाग की छापेमारी जारी, हाथ लगे कई अहम सबूत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, आगरा: आयकर विभाग टीमों की दूसरे दिन भी लधानी ग्रुप पर कार्रवाई जारी है। 100 से ज्यादा अधिकारियों की टीमें 36 घंटे से लधानी ग्रुप के मालिक गुलाब चंद लधानी के आगरा में लाजपत कुंज आवास के साथ ही चार राज्यो के 40 ठिकानों पर दस्तावेज खंगाल रही है।बता दें कि, गुलाब चंद लधानी कोका कोला के डिस्ट्रीब्यूटर, फ्रेंचाइजी, बॉटलिंग प्लांट कारोबारी हैं।

36 घंटे से छापेमारी जारी
उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली और पश्चिम बंगाल के प्रतिष्ठानों पर शुक्रवार सुबह छापेमारी की थी। जो 36 घंटे से जारी है। आयकर विभाग की टीमों ने अब तक आगरा के संजय प्लेस ऑफिस से कंप्यूटर, लैपटॉप, मोबाइल जब्त समेत अन्य तमाम दस्तावेज कब्जे में लिए हैं। जिनकी छानबीन की जा रही है। टीमों को बड़े पैमाने पर दस्तावेजों में जमीन के खरीद फरोख्त के सबूत मिले हैं। सूत्रों की मानें तो आयकर विभाग की टीमों को करोड़ों रुपए की अघोषित पकड़ने की बड़ी सफलता मिल सकती है।

लखनऊ सहित सात जगाहों पर छापेमारी
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को लखनऊ, उन्नाव, नोएडा, आगरा, बरेली, दिल्ली, गुरुग्राम में लधानी ग्रुप के ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापे मारे गए थे। बता दें कि सौरभ लधानी, विवेक लधानी के स्वामित्व वाली वृंदावन बॉटलर्स प्राइवेट लिमिटेड के लखनऊ में गोमती नगर स्थित ठिकानों और रिवर साइड मॉल पर इनकम टैक्स की टीम जांच कर रही है। लधानी ग्रुप के प्रदेश में कोका कोला बाटलिंग के कई प्लांट के साथ ही नोएडा, गुरुग्राम तथा लखनऊ में रियल एस्टेट का कारोबार है।

यह भी पढ़ें- UP Income Tax Raid: लुधानी ग्रुप के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी, सात जगाहों पर पहुंची टीम

महिला डॉक्टर ने हिजाब के विरोध में काटे अपने बाल, बोलीं- लोग हमें न बताएं कि हम कैसे रहें

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular