Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP: मस्जिद के अंदर मासूम छात्रा से दुष्कर्म, मौलाना ने बंद कमरे...

UP: मस्जिद के अंदर मासूम छात्रा से दुष्कर्म, मौलाना ने बंद कमरे में दरिंदगी को दिया अंजाम

- Advertisement -
India News ( इंडिया न्यूज) : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से बुधवार को मजिस्द के अंदर बंद कमरे में एक 11 साल की मासूम छात्रा के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्रा का मेडिल परीक्षण कराया जा रहा है। बता दें, कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव में मस्जिद के अंदर कमरे में बच्चों को पढ़ाया जाता है। जहाँ गांव के मुस्लिम च्चों को पढ़ाने के लिए यहां मौलवी शिक्षकों को मानदेय पर रखा गया है। यहाँ गांव की एक 11 साल की मासूम पढ़ने मस्जिद गई थी, जहां मस्जिद के अंदर कमरे में उसे बंद कर मौलवी शिक्षक ने उसके साथ दरिंदगी की।

गिरफ्तार हुआ मौलाना

बता दें, इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों ने इस घटना की तहरीर थाने में दी, जिस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। फिर आरोपी मौलाना को गिरफ्तार किया।

मामले में परिजनों का बयान

मामले में, पीड़ित मासूम के चाचा ने जानकारी दी है कि बच्ची पढ़ने मस्जिद गई थी, जहां मौलाना मुतजिर आलम ने बच्ची के साथ बंद कमरे में दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाला मौलाना बिहार राज्य के पूर्णिया जिले के कोचगढ़ गांव का रहने वाला है।

also read : BSF में कांस्टेबल को कितनी मिलती है सैलरी, क्या करना होता है काम? जानें डिटेल्स

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular