Thursday, May 16, 2024
HomeAccident NewsUP: दारोगा को भीड़ ने भगा-भगाकर पीटा, Video Viral

UP: दारोगा को भीड़ ने भगा-भगाकर पीटा, Video Viral

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP Crime: सड़क हादसे में एक किशोर की मौत से लोगों ने जमकर हंगामा किया। इससे वहां ट्रैफिक जाम हो गया। इस जाम को खुलवाने के लिए पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। गुस्साई भिड़ पुलिस पर ही हमलावर हो गई। गुस्साई भिड़ ने एक दारोगा को लाठी-डंडों से भगा-भगाकर पीटा। जबकि, उसके तीन पुलिस कर्मी साथी मौके से फरार हो गए। फिर घटनास्थल पर एसडीएम और सीओ सहित भारी पुलिस बल पहुंच गया और मामले को शांत कराया गया।

सड़क हादसे में किशोर की मौत से बवाल

ये मामला यूपी के महोबा जिले का बताया जा रहा है। जहां सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हो गई, जिसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। इस बवाल से वहां ट्रैफिक जाम हो गया। जिससे इस जाम खुलवाने के लिए पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। लेकिन गुस्साई भिड़ पुलिस पर ही हमलावर हो गई। गुस्साई भिड़ ने एक दारोगा को लाठी-डंडों से दौड़ा दौड़ाकर पीटा। जबकि, तीन पुलिस कर्मी मौके से भाग खड़े हुए। फिर घटनास्थल पर एसडीएम और सीओ सहित भारी पुलिस बल पहुंच गया और मामले को शांत कराया गया। बता दें कि एसपी के आदेश पर पुलिस ने कुछ शरारती तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिन्होंने दारोगा को पीटा था। उनकी तलाश जारी है। तो वहीं, दारोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानें पूरा मामला (UP)

आपको बता दें कि यह पूरा मामला पनवाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत आफतपुरा गांव का है। जहां आफतपुरा गांव में रहने वाले गोपी अहिरवार का 13 वर्षीय बेटा प्रिंस अपनी साइकिल से जा रहा था। तभी राठ की तरफ से आ रही रोडवेज बस ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसा होते ही बस ड्राइवर ने गाड़ी को दौड़ाना शुरू कर दिया। बच्चे की साइकिल बस में ही फंसी रह गई थी। उधर, गांव वालों ने बस वाले का पीछा किया और 6 किलोमीटर दूर जाकर बस को रोका। लेकिन ड्राइवर बस को वहीं छोड़कर फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। उनकी मांग थी कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर मृतक के छात्र को मुआवजा दिया जाए।

ये भी पढे़:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular