Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKaushambi: सेल्फी का जुनून युवक को पड़ा भारी, फोटो लेते वक्त जिंदा...

Kaushambi: सेल्फी का जुनून युवक को पड़ा भारी, फोटो लेते वक्त जिंदा जला युवक

- Advertisement -

Kaushambi

इंडिया न्यूज, कौशांबी (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक युवक का सेल्फी क्रेज़ उसके मुसीबत का कारण बन गया। सेल्फी लेने के लिए जैसे ही उसने रेलवे ट्रैक के बगल में ओवर हेड इलेक्ट्रिफिकेशन यानि ओएचई पोल को छुआ वैसे ही उसका शरीर धूं-धूं कर जलने लगा। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

आसपास मौजूद लोग उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए। वहां से युवक को प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने झुलसे युवक को प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। झुलसे युवक का नाम शाहरुख बताया जा रहा है।

शाहरुख के पिता ने क्या कहा
वहीं शाहरुख के पिता मुख्तार का कहना है कि बेटा रोज इसी लाइन से होकर क्रिकेट खेलने दोस्तों के साथ जाता था। आज पता नहीं कैसे लौटते समय सेल्फी लेने लगा। तभी करंट की चपेट में आ गया और बुरी तरह से झुलस गया।

रेलवे पर लगा लापरवाही का आरोप
इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है। उनका कहना है कि आखिर पिलर में करंट कैसे आया? इसमें रेलवे की लापरवाही है। इससे तो कभी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। उधर, घटना के बाद मौके पर पहुंचे रेलवे कर्मचारियों ने पिलर पर करंट उतरने की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, यह हादसा कैसे हुआ इसपर अभी उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की।

यह भी पढ़ें: UP: अमित शाह की संजय निषाद से मुलाकात, इन जातियों के आरक्षण की हुई बात

Connect Us Facebook | Twitter

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular