Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsUP Lok Sabha Election 2024: PM मोदी की जीत के लिए BJP...

UP Lok Sabha Election 2024: PM मोदी की जीत के लिए BJP ने झोंकी अपनी पूरी ताकत, JP नड्डा और अमित शाह समेत वाराणसी पहुंचे कई बड़े नेता

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP Lok Sabha Election 2024: देश की सबसे अहम लोकसभा सीटों (UP Lok Sabha Election 2024)में से एक वाराणसी में 1 जून को वोट डाले जाएंगे और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने यहां अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। स्थानीय बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता शहर के प्रमुख नुक्कड़, चौराहों और सड़कों पर प्रचार करते नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़ी जीत दिलाने के लिए गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत करीब आधा दर्जन स्टार प्रचारकों ने कमान संभाल ली है। इसके अलावा मेरठ से उम्मीदवार और रामायण सीरियल में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल भी वाराणसी पहुंचे हैं।

JP नड्डा और अमित शाह समेत वाराणसी पहुंचे कई बड़े नेता

भारतीय जनता पार्टी के काशी क्षेत्र के पदाधिकारी और शीर्ष नेता महीनों से प्रधानमंत्री मोदी के लिए प्रचार कर रहे हैं। वाराणसी में 1 जून को सातवें चरण का मतदान होना है और 30 मई को प्रचार खत्म होने से पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने काशी में डेरा डाल दिया है। गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम ब्रिजेश पाठक, केंद्र और राज्य सरकार के मंत्री, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मेरठ से प्रत्याशी अरुण गोविल भी वाराणसी पहुंच गए हैं। बीजेपी ने प्रधानमंत्री मोदी को वाराणसी लोकसभा सीट पर 10 लाख वोटों से जिताने का लक्ष्य रखा है और इसके लिए बड़े नेता सीधे जनता से संपर्क कर रहे हैं।

CM योगी लगातार कर रहे हैं जनसभाएं

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी (UP Lok Sabha Election 2024) में दो जनसभाओं को संबोधित की हैं। इसके अलावा डिप्टी सीएम ब्रिजेश पाठक भी वाराणसी में जनसभाएं कर चुके हैं। वाराणसी के पार्कों, चौराहों और गलियों में न सिर्फ बीजेपी कार्यकर्ता बल्कि बड़े नेता भी लोगों से सीधे संपर्क कर रहे हैं और प्रधानमंत्री मोदी के लिए वोट मांग रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः- कभी सांप के कान देखे हैं? नहीं ना…तो कैसे सुन लेते हैं?

बीजेपी का दावा है कि इस बार एनडीए 400 से ज्यादा सीटें जीतने जा रही है। ऐसे में अब देश की नजरें 4 जून पर टिकी हैं जब ये साफ हो जाएगा कि जनता ने देश की कमान किसे सौंपी है। वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए चुनाव प्रचार को उच्चतम स्तर पर ले जाते हुए बीजेपी ने अपने शीर्ष नेताओं को मैदान में उतार दिया है। वाराणसी में चप्पे-चप्पे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की सक्रियता दिख रही है।

ये भी पढ़ेंः- ये हैं दुनिया के टॉप-10 कैरियर एयरक्राफ्ट, जानें भारत के पास कितने?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular