Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Lok Sabha Chunav 2024: BJP ने यूपी में शुरू किया जनमन...

UP Lok Sabha Chunav 2024: BJP ने यूपी में शुरू किया जनमन सर्वे, जानें क्या होगा पार्टी का प्लान  

- Advertisement -

India News, (इंडिया न्यूज), UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी इस वक्त पूरे जोरो से लगी है। पार्टी इस चुनाव में किसी भी तरह की एक बड़ी जीत हासिल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। यही कारण है कि बीजेपी अपने नेताओं का रिपोर्ट कार्ड बुथ स्तर पर देख रही है और फीडबैक भी लिए जा रहे हैं।

इस काम के लिए प्रधानमंत्री मोदी का नमो एप पूरी तरह सक्रिय हो गया है। नमो एप के जरीए सासंदों-विधायकों के कामकाज पर पीएम का दफ्तर खुद नजर बनाए हुए है। इसी बीच चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने अब नमो एप के जरिए जनमन सर्वे शुरूआत कर दी है।

फीडबैक के आधार पर पार्टी बनेगी आगे की रणनीति

बता दें कि इस वक्त सर्वे के जरीए से सरकार की उपलब्धियों पर जनता का फीडबैक लिया जा रहा है। साथ ही मतदाताओं के बीच सांसदों की छवि कैसी इसकी जानकारी भी रखी जा रही है। इस एप का प्रमुख लक्ष्य नमो एप ये है कि इन दोनों मुद्दों पर जनता के दिल की बात जानी जाए।

वहीं इस सर्वे पर पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दफ्तर की खुद पैनी नजर है। इससे साफ तौर पर जाहिर है कि बीजेपी की ओर से कराए जा रहे जनमत सर्वे को लेकर आलाकमान कितना गंभीर है। जानकारों की माने तो इस सर्वे का जो भी फ़ीडबैक होगा, उसके आधार पर ही आगे की पार्टी अपनी आगे की रणनीति बनाएगी। यही नहीं सांसदों का टिकट भी इस बात पर निर्भर करेंगा कि उनको लेकर जनता के मन में क्या चल रहा है।

बेहतर डिलिवरी को लेकर पार्टी पूरी तरह संकल्पित

मालूम हो कि बुधवार को लखनऊ में प्रदेश पदाधिकारियों की एक मीटिंग की गई। इस मीटिंग में राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने साफ़ कर दिया कि मोदी सरकार जनता के बीच योजनाओं की बेहतर डिलिवरी को लेकर पार्टी पूरी तरह संकल्पित है। यही कारण है कि जनता की राय जानने के लिए जनमत सर्वे शुरू किया गया है। इसकी निगरानी पीएमओ खुद कर रहा है।

 ALSO READ:

Ram Mandir: राम जन्मभूमि ट्रस्ट की महत्वपूर्ण बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा 

Ram Mandir: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे लालू यादव समेत ये विपक्षी नेता, देखें लिस्ट 

सुबह-सुबह शोक में फिल्म इंडस्ट्री, दमदार एक्टर का कोरोना से निधन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular