Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP Lok Sabha Election 2024: PM मोदी के नामांकन में मौजूद रहेंगे...

UP Lok Sabha Election 2024: PM मोदी के नामांकन में मौजूद रहेंगे RLD अध्यक्ष, जानें नामांकन से जुडी खास बाते

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Varanasi PM Modi Roadshow: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 मई (सोमवार) को वाराणसी में रोड शो करेंगे और उसके बाद अगले दिन अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस रोड शो में राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के अध्यक्ष जयंत चौधरी शामिल होंगे। इसके लिए राष्ट्रीय लोकदल ने एक पत्र जारी किया है। इस पत्र में पीएम मोदी के रोड शो को लेकर जयंत चौधरी का पूरा शेड्यूल बताया गया है। पीएम मोदी के नामांकन के दौरान जयंत चौधरी भी मौजूद रहेंगे।

राष्ट्रीय लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी कल दोपहर 1। 20 बजे दिल्ली आईजी से मिलेंगे। आई एयरपोर्ट (विस्तारा यूके-673) से प्रस्थान कर दोपहर 2। 40 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचेगी। जयंत चौधरी शाम 5 बजे होने वाले पीएम मोदी के रोड शो में शामिल होंगे। राष्ट्रीय लोकदल ने जयंत चौधरी के लिए पूरा शेड्यूल तैयार कर लिया है और जयंत चौधरी पीएम मोदी का समर्थन करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं।

ये भी पढ़ेंः- नहीं हुआ बच्चा तो प्रेमी के साथ फरार महिला, फिर पति ने पकड़ा

पीएम मोदी कल वाराणसी पहुंचेंगे और अगले दिन 14 मई को नामांकन दाखिल करेंगे, लेकिन उससे पहले 13 मई को वह रोड शो करेंगे। जिसके लिए पार्टी की ओर से पूरा नक्शा तैयार किया गया है। उनके रोड शो के लिए बेहद खास अंदाज में नक्शा तैयार किया गया है। पीएम मोदी के रोड शो में मिनी भारत की झलक देखने को मिलने वाली है।

पीएम मोदी तीसरी बार वाराणसी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जिसके लिए वह कल वाराणसी में हुंकार भरेंगे और राष्ट्रीय लोक दल प्रमुख जयंत चौधरी उनका समर्थन करेंगे। पीएम मोगी एक बार फिर जीत की हैट्रिक लगाने के लिए जनता को लुभाने के लिए तैयार हैं।

कहां आयोजित होगा रोड शो?

पीएम मोदी के कल होने वाले रोड शो की जिम्मेदारी सुनील बंसल को दी गई है। सुनील बंसल के मुताबिक पीएम मोदी का रोड शो काशी हिंदू विश्वविद्यालय के प्रमुख सिंह द्वार स्थित मालवीय प्रतिमा से शुरू होकर काशी विश्वनाथ धाम तक आयोजित किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः- Varanasi Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी के प्रस्तावक होंगे गणेश्वर शास्त्री, 14 मई को वाराणसी में करेंगे नामांकन

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular