Friday, July 5, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP Lok Sabha Election: अखिलेश यादव को झटका, सपा की विधायक BJP...

UP Lok Sabha Election: अखिलेश यादव को झटका, सपा की विधायक BJP के लिए मांग रही वोट!

UP Lok Sabha Election: अखिलेश यादव को झटका, सपा की विधायक BJP के लिए मांग रही वोट!

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP Lok Sabha Election: देश में लोकसभा चुनाव जारी है।  6वें चरण में यूपी की 14 सीटों पर मतदान होना है और इसके लिए 25 मई को मतदान होनी है। इस बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो अखिलेश यादव की टेंशन बढ़ सकती है। पार्टी महिला विधायक पूजा पाल ने भाजपा के लिए प्रचार किया है। उन्होंने बीजेपी के चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लिया है।

केशव प्रसाद मौर्य से मिली पूजा पाल

तीन दिन पहले सपा विधायक पूजा पाल ने प्रयागराज में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की थी। बुधवार शाम को प्रयागराज में इलाहाबाद पश्चिम सीट के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन था। इस सम्मेलन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और स्थानीय विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह भी शामिल हुए। इस सम्मेलन में समाजवादी पार्टी की विधायक पूजा पाल भी शामिल हुईं। हालांकि, उन्हें कार्यक्रम में पहुंचने में देर हो गई और वह केशव प्रसाद मौर्य और सिद्धार्थ नाथ के जाने के बाद पहुंचीं।

Also Read- Mathura: रेलवे ट्रैक पर मिलीं तीन लाशें, दिल दहला देने वाला मामला

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ तस्वीर

इस दौरान सपा विधायक पूजा पाल काफी देर तक भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मौजूद रहीं। वह प्रयागराज के चकिया इलाके के रोड गार्डन में आयोजित बीजेपी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद थीं। पूजा पाल ने यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ फोटो भी खिंचवाई। कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, हालांकि इस मामले में पूजा पाल का पक्ष अभी तक सामने नहीं आया है। बीजेपी नेताओं ने भी सम्मेलन में पूजा पाल की मौजूदगी की पुष्टि की है। पूजा पाल कौशांबी की चायल विधानसभा सीट से विधायक हैं, पूजा पाल ने राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के पक्ष में क्रॉस वोटिंग की थी।

Also Read- Kanpur: खेरेश्वर घाट में गंगा नहाने गए तीन युवक डूबे, पुलिस जांच में जुटी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular