Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP Lok Sabha Elections 2024: 'गुंडे-माफियाओं को शह देना सपा के......',अफजाल अंसारी...

UP Lok Sabha Elections 2024: ‘गुंडे-माफियाओं को शह देना सपा के……’,अफजाल अंसारी का जिक्र कर भड़के बीजेपी सांसद निरहुआ

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP Lok Sabha Elections 2024: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में चुनावी महाकुंभ (UP Lok Sabha Elections 2024) के छठे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है, ऐसे में यहां की सियासत में हलचल मच गई है। अब नजरें सातवें और आखिरी चरण पर हैं, जिसमें जनता अपने अधिकारों का इस्तेमाल करेगी और अपने लिए विकल्प चुनेगी। इस चरण में 25 मई को यूपी की 14 सीटों पर वोटिंग हुई, जिसमें आजमगढ़ सीट भी शामिल है। यहां से बीजेपी ने अपने मौजूदा सांसद दिनेश लाल यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है, जो अब जनता के बीच खुद को जिताने का भरोसा दिला रहे हैं।

सपा नेता गुंडों को बढ़ावा देने में लगे हैं

दिनेशलाल यादव ने (UP Lok Sabha Elections 2024) समाजवादी पार्टी (सपा) को निशाने पर लिया और उस पर गुंडों को संरक्षण देने और भाई-भतीजावाद की राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सपा नेता गुंडों को बढ़ावा देने में लगे हैं और उन्होंने परिवारवाद की राजनीति के बजाय प्रगतिशील विकास का संकल्प लिया है। यादव ने अफजाल अंसारी पर भी निशाना साधा और कहा कि वह भाजपा की प्रगतिशील नीतियों की सराहना करते हुए सीट बचाने के लिए लड़ रहे हैं।

बीजेपी उत्तर प्रदेश में हर 80 सीटें जीत रही

उन्होंने बातचीत के दौरान यह भी कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में हर 80 सीटें जीत रही है और पीएम मोदी ने हर जाति और धर्म के लोगों के लिए काम किया है। उन्होंने अफजाल अंसारी की जीत के दावों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी सीट बचाने के लिए पुरानी राजनीति की है, जो अब नहीं चलेगी।

ये भी पढ़ेः- Kanpur News: जमानत पर छूटकर आया था बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड से मिलने के बाद उठाया खौफनाक कदम

भाजपा नेता ने आज़मगढ़ में अपने काम के बारे में भी बात की और कहा कि अब आज़मगढ़ का चेहरा बदल गया है, जो विकास और प्रगति का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि यादव जाग गये हैं और हर बार अपने परिवार के लोगों को ही टिकट देंगे तो बाकी यादव क्या करेंगे? उन्होंने अफजाल अंसारी पर बोलते हुए कहा कि उन्हें पहले अपनी सीट बचानी चाहिए। ये लोग पुरानी राजनीति में फंसे हुए हैं, लेकिन अब पीएम मोदी ने राजनीति बदल दी है।

ये भी पढ़ेः- किसी के मरने के बाद क्यों लिखते हैं RIP? जानें इसका सही मतलब

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular