Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP: भारत जोड़ो यात्रा: सलमान खुर्शीद के न्योते को मायावती ने ठुकराया,...

UP: भारत जोड़ो यात्रा: सलमान खुर्शीद के न्योते को मायावती ने ठुकराया, दिया ऐसा जवाब

- Advertisement -

UP

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने बसपा सुप्रीमो मायावती से बातचीत कर उन्हें भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। इस पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया ने यात्रा में शामिल होने से इंकार कर दिया। जिसका कारण उन्होंने बसपा की बड़ी मीटिंग को बताया। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि 30 तारीख को बसपा की बड़ी मीटिंग है। साथ ही अन्य शेड्यूल का भी जिक्र किया।

बता दें कि तमिलनाडु के कन्याकुमारी से कश्मीर के श्रीनगर तक के लिए निकली कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ साल 2023 की शुरुआत में ही उत्तर प्रदेश में प्रवेश करेगी। पद यात्रा तीन जनवरी को गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर के रास्ते यूपी में एंट्री करेगी। कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में आगे बढ़ रही इस यात्रा में शामिल होने के लिए विपक्षी दल के नेताओं को भी निमंत्रिक किया गया है।

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती के अलावा समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी, सुभासपा चीफ ओम प्रकाश राजभर सहित तमाम विपक्षी दल के नेता भारत जोड़ो यात्रा में शिरकत कर सकते हैं। इन सभी को कांग्रेस की ओर से निमंत्रिण भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: Today Horoscope: कन्या और सिंह राशि वालों के लिए नकारात्मक हो सकता है दिन, इन राशियों के लिए खास रहेगा 2022 का आखिरी गुरुवार

Connect Us Facebook | Twitter 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular