Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMau: हाथ पैर बांधकर मुंह में ठूंसा कपड़ा फिर किया नाबालिग से...

Mau: हाथ पैर बांधकर मुंह में ठूंसा कपड़ा फिर किया नाबालिग से गैंगरेप, दो गिरफ्तार, एक फरार

- Advertisement -

Mau

इंडिया न्यूज, मऊ (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी मौके से फरार चल रहा है। साथ ही पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपियों पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। वहीं नाबालिग लड़की का मेडिकल भी करा लिया गया है।

एएसपी ने क्या बताया
पूरा मामला मऊ जिले के घोसी थाने का बताया जा रहा है। एएसपी त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि थाना घोसी पुलिस को खानपुर बुजुर्ग गांव में नाबालिग से गैंगरेप की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है। मामले में आग्रिम कार्रवाई जारी है।

क्या है पूरा मामला
नाबालिग के पिता ने बताया, मेरी बेटी सुबह कूड़ा फेंकने के लिए गई थी। कोहरे का फायदा उठाते हुए गांव के ही कुछ लड़को ने उसे मुंह दबा कर उठा लिया। खेत में काम कर रहे कुछ मजदूरों ने देखा तो शोर मचाया। यह बात पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। हम लोगों ने पुलिस को सूचना देकर लड़की को ढूंढना शुरू कर दिया। कुछ समय बाद हमारी लड़की एक ट्यूबेल के पास मिली। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था और उसके हाथ पैर बंधे हुए थे। पुलिस ने ताला तुड़वाया और लड़की को मुक्त कराकर थाने लाई।

यह भी पढ़ेंIPS Promotion: यूपी में अफसरों को नए साल का तोहफा, 31 अधिकारियों को सलेक्शन ग्रेड में मिला प्रमोशन

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular