Sunday, May 19, 2024
HomePoliticsयूपी मंत्री सुरेश खन्ना बोले- संजय के खिलाफ ईडी के पास ठोस...

यूपी मंत्री सुरेश खन्ना बोले- संजय के खिलाफ ईडी के पास ठोस सुबूत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Suresh Khanna: वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने आम आदमी पार्टी के नेताओं पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप को बेहद गंभीर बताया। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जमीन घोटाले के आरोपी राजद नेता लालू प्रसाद यादव को काम के बदले जमानत दे दी, लेकिन आप नेता मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन को जमानत तक नहीं दी गयी। इससे पता चलता है कि मामला कितना गंभीर है।

खन्ना ने कहा कि आप सांसद संजय सिंह पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं। ईडी के पास पुख्ता सबूत हैं और कानून अपना काम करेगा। मंत्री ने आप को ईमानदार पार्टी के दावे पर कहा कि उनके दो पूर्व मंत्री जेल में हैं।

13 अरब लोगों को गरीबी से बाहर निकाला

उन्होंने जातिगत जनगणना को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि हर जाति और धर्म में गरीब लोग हैं। उनका कोई वर्ग नहीं है और सरकार की प्राथमिकता गरीबों के जीवन को बेहतर बनाना है।’ संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट के मुताबिक 13 अरब लोगों को गरीबी से बाहर निकाला जा चुका है। उन्होंने कहा कि वह शाहजहांपुर का प्रतिनिधित्व करते हैं। अपनी जाति में केवल 2,100 मतदाताओं के साथ, वह 43 वर्षों से अपने निर्वाचन क्षेत्र में वोट ढूंढ रहे हैं। हालाँकि, लोगों ने उनके प्रदर्शन और विश्वसनीयता के आधार पर उन्हें चुना।

मामला

बुधवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) के आवास पर ईडी ने छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया था। खबर थी की ED की रेड आबकारी नीति मामले में हुई है। प्रवर्तन निदेशालय ने कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बुधवार को आप सांसद संजय सिंह के आवास की तलाशी ली, जिसके एक दिन बाद एक अदालत ने दो आरोपियों को मामले में सरकारी गवाह बनने की अनुमति दी।

Also Read: Vande Bharat: दिल्ली-वाराणसी वंदे भारत पर पैसेंजर्स जल्द ही कर सकेंगे स्लीपर कोच से सफर, इंतजार हुआ खत्म

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular