Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP: यूपी में बीच सड़क पर पुलिस के साथ बदतमीजी, वर्दी उतरवाने...

UP: यूपी में बीच सड़क पर पुलिस के साथ बदतमीजी, वर्दी उतरवाने की धमकी, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पिछली रात कुछ युवकों ने पुलिस वालों के साथ बदतमीजी की। इस बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक दारोगा से कुछ युवकों बदतमीजी की। इसके अलावा सिपाही का कॉलर पकड़ा। गाली दी और वर्दी उतरवाने की धमकी दी गई। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर ली है। इस मामले में विपक्ष के नेताओं ने योगी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है.

Also Read- Mukhtar Ansari: गाजीपुर चले गए, लेकिन राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जाने का समय नहीं… अखिलेश पर केशव मौर्य का तीखा हमला

वाराणसी के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के गोदौलिया चौराहे पर तैनात 2019 बैच के दारोगा आनंद प्रकाश ने एक बिना नंबर प्लेट की से बाइक से आ रहे युवकों रोका और उनसे नंबर प्लेट नहीं होने का कारण पुछा। जिसके बाद उन युवकों ने दारोगा से बदतमीजी की साथ ही वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा। मामला  यहां तक बढ़ गया कि युवकों ने पुलिस वालों से हाथापाई पर उतर गए।

रविवार देर रात की यह घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. घटना के बाद ही पीड़ित दारोगा आनंद प्रकाश की शिकायत पर संबंधित दशाश्वमेध में थाने में पांच लोगों के नाम और 15 ज्ञात पर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया है।  इस मामले में संलिप्त लोग की तलाश कर रही है। आरोपियों में नीतीश सिंह, नितेश नरसिंघानी, राहुल सिंह, सन्नी गुप्ता और गप्पू सिंह के नाम शामिल है. इस मामले में वाराणसी के दशाश्वमेध सर्किल की एसीपी प्रज्ञा पाठक ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ कानूनी तरीके से कार्रवाई होगी।

Also Read- Ayodhya News: रामनवमी को गर्भगृह में सूर्यवंशी रामलला को आशीर्वाद देने स्वयं आएंगे भगवान सूर्य देव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular