Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsPrayagraj Nikay Chunav Result 2023 : 'सीएम योगी' या 'माफिया अतीक' कौन...

Prayagraj Nikay Chunav Result 2023 : ‘सीएम योगी’ या ‘माफिया अतीक’ कौन है ? सबसे आगे, सीएम के चुनाव प्रचार के बाद, क्या? है हाल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Prayagraj Nikay Chunav Result 2023 प्रयागराज : प्रयागराज में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा किया था। इसके बाद भी इसका बहुत ज्यादा असर देखने को नहीं मिला है।

  • सीएम योगी ने की थी रैल
  • क्या है प्रयागराज नगर निगम का आकड़ा

सीएम योगी ने की थी रैल

इंडिया न्यूज़ बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा भी किया था। सीएम योगी 2 मई को प्रयागराज पहुंचे थे, जहां चुनावी सभा के मंच से उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत रामचरितमानस की एक पंक्ति से की, जो पंक्ति थी ‘कर्म प्रधान बिस्व करि राखा, जो जस करई सो तस फल चाख’।

इसके बाद सीएम योगी ने अपने भाषण में कहा कि प्रयागराज की धरती अत्याचार बर्दाश्त नहीं करती, प्रकृति न्याय जरूर करती है, जो जैसा करेगा, उसे वैसा ही फल मिलता है, जिन लोगों ने अन्याय किया था, उनका न्याय प्रकृति ने कर दिया ।

इसके अलावा चुनाव प्रचार के दौरान सीएम के कुछ और भाषण भी काफी सुर्खियों में रहे. जैसे- नो कर्फ्यू, नो दंगा, यूपी में सब चंगा और दूसरा रंगदारी ना फिरौती, अब यूपी नहीं है किसी की बपौती।

क्या है प्रयागराज नगर निगम का आकड़ा

प्रयागराज में कुल वार्ड 100 है। जिसमे बीजेपी आगे – 13, सपा आगे – 15, कांग्रेस आगे – 4 , बीएसपी आगे – 1
अन्य 9 सीटों से आगे है।

also read  – जानिए माफिया अतीक अहमद के वार्ड में बीजेपी का क्या है हाल, जानिए पूरा समीकरण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular