Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP Municipal elections : ओमप्रकाश राजभर पर शिवपाल सिंह ने दिया बड़ा...

UP Municipal elections : ओमप्रकाश राजभर पर शिवपाल सिंह ने दिया बड़ा बयान, बोले – “बीजेपी के पद चिन्हों पर करते काम”

- Advertisement -

(Working on the footprints of BJP): यूपी (UP) नगर निकाय चुनाव ( UP Municipal elections) को लेकर समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि

  • पद्म भूषण मिलने पर कहा
  • जनता ने ही नेता जी को नेता बनाया – शिवपाल सिंह
  • बीजेपी के हिसाब से चलते ओमप्रकाश राजभर – शिवपाल

यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में पूरी तरह से तैयार है।

इंडिया न्यूज़ के रिपोर्टर से बात करते उन्होंने कहा कि हम लोग पूरी मजबूती से 2024 का चुनाव लड़ेंगे समाजवादी पार्टी ने हमेशा न्याय की लड़ाई लड़ी है और हमेशा लड़ते रहेंगे।

पद्म भूषण मिलने पर कहा

नेताजी को पद्म भूषण मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जनता ने ही माननीय मुलायम सिंह यादव को नेता बनाया है।

आज उसी जनता की वजह से माननीय नेता जी को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया। आगे कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ी है और आज भी लड़ रहे हैं।

नारेबाजी तो भारतीय जनता पार्टी में भी पहले कई बार लगाए जा चुके हैं तो क्या भारतीय जनता पार्टी उन लोगों पर कार्रवाई करेगी।

जनता ने ही नेता जी को नेता बनाया – शिवपाल सिंह

शिवपाल सिंह ने आगे कहा कि जनता ने ही नेता जी को नेता बनाया है और हम जनता को बधाई देना चाहते हैं कि उनकी वजह से आज नेताजी को पदम विभूषण की उपाधि मिली है।

समाजवादी पार्टी की पूरी तैयारी है और 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूरी तरह से हराने का काम समाजवादी पार्टी करेगी।

बीजेपी के हिसाब से चलते ओमप्रकाश राजभर – शिवपाल

शिवपाल सिंह ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को लेकर कहा कि उनका कोई ठिकाना नहीं है कि वो कब किस पार्टी से मिल जाए किसी को पता नहीं है। आगे कहा कि वो सारी बातें भारतीय जनता पार्टी के कहने से कर रहे हैं।

ALSO READ- राष्ट्रीय राजमार्ग और एक्सप्रेसवे पर स्पीड ट्रैकर कैमरे से लगेगी हादसों पर लगाम, गोल्डन ऑवर में घायलों को मिलेगा इलाज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular