Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: नदी में नहाने गए तीन बच्चों की डूब कर दर्दनाक...

UP News: नदी में नहाने गए तीन बच्चों की डूब कर दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ हादसा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: यूपी के शाहजहांपुर में नदी में नहाने गए तीन बच्चों की डूब कर दर्दनाक मौत हो गई। भीषण गर्मी के चलते बच्चे नदी में नहाने गए थे। गहरे पानी में जाने से तीनों बच्चों की मौत हुई है। मरने वाले बच्चों में दो सगे भाई शामिल हैं। फिलहाल गोताखोरों की मदद से शवों को बरामद कर लिया गया है। घटना थाना शेहरामऊ दक्षिणी के परशानियां गांव की है।

गहरे पानी के कारण तीन बच्चे डूबे

यहां पड़ोसी गांव ताहीरपुर के रहने वाला 10 साल का हरिंदर 12 साल का शिवम और 13 साल का शीशपाल आपस में दोस्त थे और आज भीषण गर्मी के चलते तीनों दोस्त गर्भवती में नहाने के लिए गए थे। जिस जगह पर बच्चे नहा रहे थे वहां पर गहरा पानी होने की वजह से तीनों बच्चे डूब गए। पास में जानवर चल रहा है लोगों ने बच्चों को डूबते देखा। इसके बाद जब तक उन्हें बचाने की कोशिश की गई।

ALSO READ: Shahjahanpur News: दर्दनाक सड़क हादसा! बस पर पलटा पत्थर से भरा ट्रक, मौके पर 11 लोगों की मौत

परिजनों में मचा कोहराम

तब तक उनकी गहरे पानी मे डूबने से मौत हो चुकी थी। गोताखोरों की मदद से तीनों के शब्दों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है। मरने वालों में 10 साल का हरिंदर और 12 साल का शिवम सगे भाई थे। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ALSO READ: UP News: तमंचे की नोक पर दिनदहाड़े बीसी संचालक से लाखों की लूट, जानिए पूरी खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular