Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatUP News: पुलिस ने किया अवैध कारोबार का खुलासा,टमाटर बिक्री की आड़...

UP News: पुलिस ने किया अवैध कारोबार का खुलासा,टमाटर बिक्री की आड़ में शराब की तस्करी

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश के गाजीपुर (Ghazipur) में अवैध रूप से लोग शराब की तस्करी करने में लगे हुए हैं। टमाटर इसका इन दिनों दाम बाजार में काफी हद तक कम है। जिसका फायदा उठाते हुए शराब माफिया टमाटर की आड़ में अवैध शराब की बिक्री करते नजर आ रहे है। गाजीपुर पुलिस के हाथों ये मामला दूसरी बार तुल पर है। कारोबारी के कब्जे से करीब 3 लाख का अवैध शराब बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि ये शराब राजस्थान से आया हुआ है।

गाजीपुर में फिर से एक बार टमाटर से लदी पिकअप से 70 पेटी अवैध शराब बरामद की किया गया है। ये शराब की पेटी राजस्थान से लाई जा रही है। करंडा पुलिस और स्वाट टीम ने इस अवैध शराब के साथ एक शराब के तस्कर विकास को गिरफ्तार किया है। जो की हरियाणा का रहने वाला है। अरोपी रोहतास जनपद के सदर थाना क्षेत्र के बहु अकबरपुर का रहने वाला बताया जा रहा है।

पुलिस द्वारा की गई बरामदगी 

करंडा पुलिस और स्वाट टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर धरम्मरपुर चट्टी के पास से फर्जी नंबर प्लेट लगी पिकअप बैन को हिरासत में लिया है जो शराब से लदी हुई थी। पिकअप में रखे कैरेट में टमाटर लदे हुए थे। और टमाटर के बीच  70 पेटी शराब छिपाकर रखी गयी हुई थी। जिसको कब्जे में ले लिया गया है।

पुलिस का बयान

वहीं एसपी ओमवीर सिंह ने बताया है कि इससे पहले पकड़े गये तस्करों से भी इस बार के तस्कर ने अपना जान पहचान बताया है। अब इनके पूरे नेटवर्क टीम की खोज की जा रही है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है। इन से जुड़े और तस्करों का फंडाफोड़ करने के लिए पुलिस जांच में जुटी है।

 

ये भी पढ़े- UP Politics:  सपा कार्यालय के बाहर से हटा ‘रामचरितमानस’ और ‘शूद्र’ वाला पोस्टर, जाने आखिर क्या है वजह    

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular