Monday, July 15, 2024
HomeअपराधUP News: बेटी पैदा होने पर नाराज होकर पति ने दिया तीन...

UP News: बेटी पैदा होने पर नाराज होकर पति ने दिया तीन तलाक, 8 लोगों पर केस दर्ज

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) UP News: उत्तरप्रदेश के बांदा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक शौहर ने अपनी पत्नी को महज तीसरी बेटी के पैदा होनी की बात पर नाराज होते हुए घर से निकाल दिया है। इसके साथ ही दहेज की डिमांड करके पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी गई है और तलाक तलाक तलाक बोलकर महिला को घर बेदखल कर दिया गया है। इस मामले को लेकर महिला ने 8 ससुरालियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, तीन तलाक, मारपीट जैसी धाराओं का केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पैलानी थाना इलाके का है पूरा मामला

ये पूरा मामला पैलानी थाना इलाके का है जहां की रहने वाली महिला ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि उसकी शादी साल 2014 में फतेहपुर जिले में हुई थी। जिसके बाद से ही उसके ससुरालवाले दहेज को लेकर खुश नही थे। दहेज को लेकर वो उसे हमेशा शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। जिसकी वजह से वह हमेशा मायके में रहकर मजदूरी करके अपने बच्चों को पोषती है। उसके पिता की मृत्यु पहले ही हो चुकी है और इसकी तीन मासूम बेटियां है।

पीड़िता ने ससुराल वाले पर लगाया आरोप

पीड़ित महिला ने ससूराल वालों पर आरोप लगाते हुए बताया कि जब तीसरी बेटी पैदा हुई तो पति के साथ उनके अन्य घरवाले बहुत नाराज हो गए। उन्होंने जान से मारने की धमकी देते हुए मुझे घर से निकाल दिया। जिसके बाद सभी ससुरालवलों ने पति को तलाक देने के लिए उकसाया। जिसकी वजह से पति कहने लगा कि एक लाख रूपया लेकर आना वरना तलाक दे दूंगा। बात नही बनने के कारण आखिरकार नाराज पति ने फोन पर तीन तलाक दे दिया। जिसके बाद से पीड़िता न्याय के लिए भटक रही है।

Also Read: क्या आपको पास भी है बैंक से जुड़ा कोई जरूरी काम, जल्द निपटा लें इन दिनों रहेगा हॉलिडे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular