Saturday, July 6, 2024
HomeBJPUP News: 6 KM लंबा रोड शो, नामांकन से पहले गंगा में...

UP News: 6 KM लंबा रोड शो, नामांकन से पहले गंगा में लेंगे डुबकी- वाराणसी रोड शो की तैयारी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने से एक दिन पहले (13 मई) पीएम मोदी काशी में छह किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। बीजेपी सूत्रों ने बताया कि मंगलवार (14 मई) को नामांकन दाखिल करने से पहले पीएम गंगा में डुबकी भी लगाएंगे।

प्रधानमंत्री वाराणसी सीट से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं, जहां लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होगा। सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री के रोड शो में 5,000 से अधिक मातृशक्तियां (महिलाएं) चलेंगी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मंत्री और विधायक भी इस कार्यक्रम में भाग लेंगे।

ये भी पढ़ें: “राहुल गाँधी यूपी की निंदा करते हैं ” बोले- सीएम योगी

(BLW) गेस्टहाउस में ठहरेंगे

बीजेपी सूत्रों के हवाले से बताया गया कि प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो लंका के मालवीय चौराहे से श्री काशी विश्वनाथ धाम तक होगा, जो संत रविदास गेट, अस्सी, शिवाला, जंगमबाड़ी, गोदौलिया सोनारपुरा से होकर गुजरेगा। रोड शो के बाद प्रधानमंत्री बीएलडब्ल्यू गेस्टहाउस में रुकेंगे।

जानकारी के मुताबिक, नामांकन से पहले पीएम मोदी सुबह अस्सी घाट जाएंगे और करीब 10 बजे काल भैरव मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद करीब पौने ग्यारह बजे नामांकन से पहले एनडीए नेताओं के साथ बैठक होगी और 11:40 बजे नामांकन होगा। जानकारी के मुताबिक, नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पीएम मोदी झारखंड के लिए रवाना होंगे।

सूत्रों के मुताबिक, वाराणसी लोकसभा से पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन के लिए 4 प्रस्तावक लगभग तय हैं। इसमें आचार्य गणेश्वर शास्त्री, सोमा घोष सरोज चूड़ामणि, माझी समुदाय से एक प्रस्तावक और एक महिला प्रस्तावक के शामिल होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: भारत का वो मुख्यमंत्री जिसे पाकिस्तान ने मार दिया था

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular